…तो इस वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकराया ‘रेस-3’ का ऑफर

जब से सलमान खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट फिल्म ‘रेस-3’ की घोषणा की है, इंडस्ट्री में इसकी कास्टिंग को लेकर चर्चा जोरों पर है। एक तरफ बॉबी देयोल लंबे अर्से बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान को पहली बार ‘रेस’ सीरीज के फॉर्मैट में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इन सबके बीच, सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सिद्घार्थ मल्होत्रा ने इतने बड़े प्रोजेक्ट का ऑफर ठुकरा दिया वो भी एक एक्ट्रेस की वजह से। ...तो इस वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकराया 'रेस-3' का ऑफरVideo: बाढ़-सूखे के पीछे की वजह पर सोचने को मजबूर करती है ‘कड़वी हवा’…

बताया जा रहा है कि तारीखों की कमी के कारण सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘रेस-3’ का ऑफर ठुकरा दिया। वहीं खबर ये भी आ रही है कि सिद्धार्थ फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

‘मि़ड डे’ में छपी खबर के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेजी शाह की वजह से फिल्म ‘रेस-3’ से अपने हाथ खींच लिये। खबर है कि वह इंडस्ट्री की लीड एक्ट्रेसेज के साथ ही काम करना चाहते हैं और डेजी शाह जैसी न्यूकमर के साथ नहीं। गौरतलब है कि फिल्म ‘जय हो’ फेम एक्ट्रेस डेजी शाह की गिनती सलमान खान की गुड लिस्ट में की जाती है। 
 

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के इंकार के बाद फिल्म मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर के नाम पर विचार किया। फाइनली बॉबी देओल के नाम पर मुहर लगी। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूज कर रहे हैं। 
 

मुंबई में फिल्म ‘रेस-3’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी। इसके बाद अबू धाबी और यूरोप के कुछ हिस्सों में भी इसे फिल्माया जाएगा।
 
loading...

You May Also Like

English News