तो इस शॉर्ट फिल्म में आतंकवादी बन रहे हैं मनीष पॉल !

टीवी के मशहूर एंकर मनीष पॉल एक शार्ट फिल्म से डेब्यू करने वाले है जिसके लिए वो शूटिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है ये एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें एक भी डायलॉग नहीं है और मनीष के लिए थोड़ा मुश्किल ही हो रहा है. मनीष पॉल टीवी की दुनिया से निकल कर फिल्म में पहली बार एक्टिंग कर रहे हैं आइये बता देते हैं इस फिल्म के बारे में जो आपको अब तक नहीं पता होगा. तो इस शॉर्ट फिल्म में आतंकवादी बन रहे हैं मनीष पॉल !

दरअसल, ये एक शॉर्ट फिल्म है जिसका नाम है Black Briefcase. फिल्म में मनीष पॉल एक ऐसे आदमी का रोल निभा रहे हैं जो समाज की असमंजस को झेलता है. इस शख्स का एक मिशन है जिसमें एक शहर को ब्लास्ट करना है. इसी रोल के बारे में मनीष ने अपना अनुभव साझा किया है कि पहली बार इस इंटेस लुक में नज़र आ रहे हैं. इस पर मनीष पॉल कहते हैं कि उन्हें ऐसे ही किसी रोल की तलाश थी जिसमें वो कुछ नया ट्राय करें और खुद को नया साबित करें. उन्होंने अब तक जो भी किया है एक अलग तरह का ही रोल किया है. आपने देखा ही है ज्यादातर उन्होंने टीवी के शो को होस्ट किया है जिसमें काफी वैरायटी होती है. वो कहते हैं काफी समय से वो एंकरिंग कर रहे हैं अब कुछ नया चाहते हैं.

आपको बता दें, इस शॉर्ट फिल्म को उनके भाई विवेक पॉल ब्लैक ब्रीफ़केस को प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये Cinemaddicts9 के बैनर तले बन रही है. मनीष ने बताया कि जब वो डायरेक्टर कार्तिक से मिले तो उन्होंने इस शॉर्ट फिल्म का आईडिया दिया जिस पर अब काम चल रहा है.

You May Also Like

English News