तो कुछ इस तरह से स्टूडेंट्स कर रहे है नए साल की तैयारी…

रायपुर। राजधानी में नए साल के जश्न की तैयारी अभी से शुरू हो गई है। खबर है कि इवेंट कंपनियां युवा वर्ग को रिझाने फुल नाइट पैकेज प्लान कर रही हैं। इस पैकेज में नशे का भरपूर डोज शामिल है। शराब के साथ स्मैक और ब्राउन शुगर तक उपलब्ध कराई जाएगी। साल के आखिरी दिन सामान्य इवेंट के बहाने राजधानी में नशे की बड़ी खेप खपाने की तैयारी महाराष्ट्र, पुणे की इवेंट कंपनियां कर रही हैं। पिछले साल भी पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी की थी तब एक बड़े होटल से ब्राउन शुगर जब्त होने का हल्ला मचा था। रेव पार्टी में भी पुलिस के दखल से हड़कंप मचा था।

तो कुछ इस तरह से स्टूडेंट्स कर रहे है नए साल की तैयारी...

सनी लिअोनी ने पॉर्न इंडस्‍ट्री को बताया बॉलीवुड से बेहतर

नईदुनिया के मुताबिक 31 दिसंबर की रात आयोजित होने वाली पार्टी के बारे में टोह ली तो चौंकाने वाली बातें सामने आईं। एक इवेंट कंपनी और मसल्स पावर के कारोबार से जुड़े शख्स ने बताया कि नशे के भरपूर डोज का पैकेज तैयार है। पार्टी में 2 से 3 हजार रुपए में स्मैक, ब्राउन शुगर उपलब्ध कराई जाएगी। इवेंट कंपनी का नाम न बताने की शर्त पर शख्स ने खुलासा किया कि महाराष्ट्र, पुणे और नागपुर की इवेंट कंपनियां बार-रेस्टोरेंट में पैकेज सिस्टम पर पार्टी आयोजन के लिए लगातार संपर्क कर रही हैं। ये कंपनियां सामान्य पार्टी के नाम पर आयोजन करती हैं और नशे का भरपूर डोज देती हैं। पिछले साल भी कई जगहों पर इन कंपनियों ने गोपनीय तरीके से इवेंट का आयोजन किया था, लेकिन पुलिस को भनक भी नहीं लगी। इस बार फिर नशे की बड़ी खेप तैयार की जा रही है।

स्कूल-कॉलेज स्टूडेंट्स पर नजर

इवेंट कंपनियों की नजर स्कूल-कॉलेज स्टूडेंट्स पर है। क्योंकि ज्यादातर टीन एज स्टूडेंट्स ऐसी पार्टी पसंद करते हैं। स्टूडेंट्स को पार्टी में कन्सेशन देने का भी प्लान है।

आर्केस्ट्रा गु्रप पर रहा विवाद

बीते साल शहर में महाराष्ट्र से आए एक आर्केस्ट्रा गु्रप की युवतियों की भूमिका को लेकर बवाल मचा था। नशा परोसने और देर रात तक हंगामे की शिकायत पर तेलीबांधा क्षेत्र में पुलिस ने दबिश दी थी। बाद में युवतियों की तस्दीक कराने और बाहर से आए मेंबरों की आईडी जमा करने कहा गया।

स्मैक छिपाने में आसान

सफेद रंग का स्मैक नशे के लिए सबसे ज्यादा चलन में है। सिगरेट के साथ इसका इस्तेमाल किया जाता है। कई बार सिल्वर फ्वाइल में भी इसे लेकर नशा किया जाता है। इसे छिपाकर रखना आसान है, क्योंकि गंध दबाने के फ्लेवर तक आ गए हैं।

दो लड़कियों की इंटिमेसी का इससे हॉट वीडियो नहीं देखा होगा

संदिग्ध गतिविधियों पर नजर

नए साल के जश्न को लेकर पुलिस थानेवार निगरानी बरतेगी। होटलों और रेस्टोरेंट मालिकों की बैठक लेकर सख्त निर्देश दिए जाएंगे। इवेंट कंपनियों की जानकारी मांगी जाएगी। साथ ही उनसे जुड़े सदस्यों का ब्योरा जमा करने कहा जाएगा।

 

You May Also Like

English News