…तो क्या अब यह फिल्म ‘बाहुबली-2’ को देगी टक्कर

फिल्म ‘बाहुबली-2’ ने तो सबसे बड़ी फिल्म का ख़िताब अपने नाम कर ही लिया है. लेकिन अब सवाल यह उठता है कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जो बाहुबली को टक्कर दे पायेगी. ऐसे में शायद हम रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का नाम ले सकते है. इस फिल्म के बारे में हर दिन हो रहे बड़े-बड़े खुलासो को देखकर तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है....तो क्या अब यह फिल्म 'बाहुबली-2' को देगी टक्कर…तो इस वजह से वरुण ने सांग से हटाया गोविंदा का नाम

हाल में यह सुनने में आया है कि इस फिल्म को चीन में चाइनीज वर्जन में 10-15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो पहली बार किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स दी जाएगी. आपको बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग 2 साल पहले ही शुरू हो गयी थी. सुनने में आया था कि पहले यह फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ की जाएगी लेकिन अब फिल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी. फ़िलहाल तो फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है.

आपको बता दे कि फिल्म का टीजर नवंबर में आएगा, वहीं ट्रेलर को दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. और इसका पहला ऑडियो लॉन्च 27 अक्टूबर को दुबई के बुर्ज पार्क में होगा. फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ है और यह सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी.

You May Also Like

English News