….तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से टुटा सलमान और यूलिया का रिश्ता

सलमान खान और यूलिया वंतूर के करीबी रिश्ते में अब खटास नजर आ रही है। पहले खबर थी कि सलमान खान यूलिया वंतूर से शादी कर सकते हैं लेकिन बाद में दोनों के बीच दरार नजर आने लगी। कोई नहीं जानता कि इसकी वजह कौन है। वैसे खबर है कि दोनों के रिश्ते खराब होने के पीछे एक एक्ट्रेस का हाथ है और वो एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि कैटरीना कैफ हैं।....तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से टुटा सलमान और यूलिया का रिश्ताभारत नहीं चीन में सनी लियोनी मनाएंगी दीवाली का जश्न

खबर है कि सलमान खान ने हमेशा के लिए अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर को गुड बाय कह दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं सलमान इन दिनों अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ समय बिता रहे हैं। तो क्या सलमान और यूलिया वंतूर का ब्रेकअप हो गया है? सलमान के फैंस इस सवाल का जवाब जानने के लिए बेचैन हैं। 
 दरअसल कुछ दिनों पहले यूलिया इस बात को लेकर सुर्खियों में थीं कि उनका वीजा खत्म हो चुका था और वो अपने देश रोमानिया लौट चुकी थीं लेकिन अगर सलमान के साथ उनका इतना ही करीबी रिश्ता था तो फिर उन्होंने यूलिया को जाने से क्यों नहीं रोका गया। सूत्रों की मानें तो सलमान ने यूलिया को हमेशा के लिए बाय बाय कर दिया है। वहीं कुछ लोगों का मानना है यूलिया के साथ वीजा का कोई मामला नहीं था बल्कि वो सलमान को छोड़कर वापस चली गई हैं।
ग्लैमर की दुनिया में खबर है कि यूलिया और सलमान के ब्रेकअप के पीछे कैटरीना कैफ का हाथ है। आपको बता दें कि कैटरीना और सलमान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में एकसाथ नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त रहते थे और यूलिया को ये बिल्कुल पसंद नहीं था। सलमान के एक करीबी दोस्त की मानें तो कैटरीना और यूलिया के बीच इस बात को लेकर मनमुटाव भी हुआ था।
वहीं कुछ लोगों का मानना है कि रणबीर से कैटरीना का ब्रेकअप होने के बाद से सलमान उनके साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं। दोनों फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग से ही काफी करीब आए हैं। खबर मिली थी कि सलमान ने यूलिया को ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर भी आने से मना कर दिया था जबकि यूलिया सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के सेट पर कई समय मौजूद रहती थीं। वहीं यूलिया ने सलमान और कैटरीना के साथ एक गाने की शूटिंग के लिए अबु धाबी जाने की जिद भी की थी ताकि वो इन दोनों पर नजर रख सकें लेकिन सलमान ने मना कर दिया। 
सलमान कैटरीना को साथ लेकर दुबई चले गए। वहीं दोनों ने कुछ समय तक शूटिंग की और एकसाथ समय गुजारा। अब खबर आ रही है कि इन्हीं सब के चलते यूलिया अपने देश वापस चली गईं। अब देखने वाली बात ये है कि क्या सही में यूलिया के देश वापस चले जाने का कारण कैटरीना है या फिर उनके वीजा की अवधि सही में खत्म हो गई थी। क्या उनका सही में सलमान से ब्रेकअप हो गया है या फिर सलमान दोबारा कैटरीना के संग जुड़ना चाहते हैं? 
 

You May Also Like

English News