तो क्या बॉलीवुड में वापसी के लिए इतनी फीस ले रही देसी गर्ल ?

लम्बे अरसे बाद देसी गर्ल बॉलीवुड में कमबैक कर रही है जिसे देखने के लिए उनके फैंस भी बेताब हो रहे हैं. देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं. लेकिन अब फिर से वो फिल्म ‘भारत’ से वापसी कर रही हैं. फिल्म में प्रियंका सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं. ये दोनों एक साथ आखिरी बार ‘मुझसे शादी करोगी’ में दिखाई दिए थे.लम्बे अरसे बाद देसी गर्ल बॉलीवुड में कमबैक कर रही है जिसे देखने के लिए उनके फैंस भी बेताब हो रहे हैं. देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं. लेकिन अब फिर से वो फिल्म 'भारत' से वापसी कर रही हैं. फिल्म में प्रियंका सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं. ये दोनों एक साथ आखिरी बार 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दिए थे.  इसी पर कुछ समय से ये खबर आ रही है कि प्रियंका सलमान खान के लिए फ्री में शूटिंग करेंगी. जी हाँ, इस फिल्म के लिए प्रियंका जितनी उत्साहित हैं उतने ही उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं. लेकिन बात करें उनकी वापसी की तो एक ओर ये कहा जा रहा है अली अब्बास जफ़र की फिल्म 'भारत' के लिए वो फीस नहीं ले रही हैं. वहीं दूसरी ओर ये खबर भी है कि उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड की है. लेकिन सोर्स ने बताया कि अली अब्बास जफ़र प्रियंका के दोस्त हैं जिसके लिए उन्होंने इसकी फीस के लिए कोई बात नहीं की. लेकिन सभी कुछ देखते हुए ये बताया गया है कि 'भारत' के लिए प्रियंका ने फीस आधी कर दी है. यानी वो अब 6.50 करोड़ रूपए ही ले रही हैं.      आपको बता दें, 'भारत' साउथ कोरियाई फिल्म ‘Ode to My Father’ की हिंदी कहानी है जिसे अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनके साथ भूषण कुमार भी साथ दे रहे हैं. इसके अलावा प्रियंका अपने अमेरिकन शो क्वांटिको ले ज़रिये हॉलीवुड में भी अपना नाम कमा चुकी हैं. अब देखना होगा बॉलीवुड में इन्हें फिर से देखकर दर्शक कैसा रियेक्ट करते हैं.

इसी पर कुछ समय से ये खबर आ रही है कि प्रियंका सलमान खान के लिए फ्री में शूटिंग करेंगी. जी हाँ, इस फिल्म के लिए प्रियंका जितनी उत्साहित हैं उतने ही उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं. लेकिन बात करें उनकी वापसी की तो एक ओर ये कहा जा रहा है अली अब्बास जफ़र की फिल्म ‘भारत’ के लिए वो फीस नहीं ले रही हैं. वहीं दूसरी ओर ये खबर भी है कि उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड की है. लेकिन सोर्स ने बताया कि अली अब्बास जफ़र प्रियंका के दोस्त हैं जिसके लिए उन्होंने इसकी फीस के लिए कोई बात नहीं की. लेकिन सभी कुछ देखते हुए ये बताया गया है कि ‘भारत’ के लिए प्रियंका ने फीस आधी कर दी है. यानी वो अब 6.50 करोड़ रूपए ही ले रही हैं. 

आपको बता दें, ‘भारत’ साउथ कोरियाई फिल्म ‘Ode to My Father’ की हिंदी कहानी है जिसे अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनके साथ भूषण कुमार भी साथ दे रहे हैं. इसके अलावा प्रियंका अपने अमेरिकन शो क्वांटिको ले ज़रिये हॉलीवुड में भी अपना नाम कमा चुकी हैं. अब देखना होगा बॉलीवुड में इन्हें फिर से देखकर दर्शक कैसा रियेक्ट करते हैं.

You May Also Like

English News