तो क्या सच में आलिया और रणबीर कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

रणबीर कपूर डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं रणबीर कपूर. साथ ही ये भी बता दे रणबीर कपूर के अपोजिट आपको इस फिल्म में आलिया भट्ट में नज़र आने वाली हैं. आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने को पूरी तरह तैयार हैं. इनसे जुडी एक खास बात हम आपको बता दे, कि आलिया ने ये बात कही है कि रणबीर कपूर उनके बिगेस्ट क्रश रह चुके हैं. हालाँकि ये बात तब की है जब वो बॉलीवुड में नहीं आयी थी.तो क्या सच में आलिया और रणबीर कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

इसके अलावा अब खबर ये भी है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये खबर कितनी सही है और कितनी गलत है इस बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं है. लेकिन इन दोनों को आजकल कई बार साथ में देखा जा चूका है और लगातार दोनों एक दूसरे के साथ नज़र आ रहे हैं जिसके चलते ये खबर आ रही है कि दोनों के बिच कुछ ना कुछ खिचड़ी पक रही है.

शूटिंग के दौरान ये दोनों साथ ही रहते हैं लेकिन शूट खत्म होने के बाद भी रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ ही दिखाई दे रहे हैं. खबरे ये भी है कि दोनों एक दूसरे से चुप चुप के भी मिल रहे हैं. हाल ही में रणबीर  आलिया को घर छोड़ते हुए नज़र आये थे. जिससे यही लग रहा है ये दोनों का लव अफेयर शुरू हो रहा है.

अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो उन दोनों के कन्फर्म करने पर ही पता चलेगा. जैसा कि आप सभी जानते हैं कटरीना कैफ और रणबीर का अफेयर जोरों पर था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. वहीँ आलिया कटरीना की खास दोस्त है तो क्या रणबीर कटरीना के बाद आलिया को डेट कर सकते हैं. इसी के साथ आपको बता दे, ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनीर रॉयभी दिखाई देंगी जो फिल्म में नेगेटिव किरदार में नज़र आएंगी.

You May Also Like

English News