पत्‍नी मोबाइल पर अधिक बात करती थी तो पति ने दी ऐसी भयानक सजा

भानुप्रतापपुर। तीन दिन पूर्व राजा तालाब में मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी। आरोपी पति ने पत्नी को मोबाइल पर अधिक बात करने और चरित्र पर संदेह के चलते घर में रखे सिलबट्टा पत्थर से मारकर हत्या कर दी और लाश को घर से लगे लालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है।

पत्‍नी मोबाइल पर अधिक बात करती थी तो पति ने दी ऐसी भयानक सजा

गुजरात: 13,860 करोड़ रुपए के कालेधन का खुलासा करने वाला शख्स ‘गायब’

पुलिस के अनुसार राजा तालाब में गुरुवार की दोपहर एक महिला की तैरती लाश मिली। शव सतवती ठाकुर (30) पति शंकर वार्ड नं. 8 की थी। महिला के शव में चोट के निशान भी थे। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू की। पुलिस के पहले से ही पति शंकर ठाकुर पर शक था। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया।

शादी का झांसा देकर किया शोषण, दहेज के नाम पर वसूले ढाई लाख रुपये

उसने बताया कि वे राज मिस्त्री का काम करते हैं। पत्नी सतवती काम पर भी नहीं जाती थी और दिनभर मोबाइल में किसी के साथ बात करती थी। जिससे दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होते रहता था। इससे वह परेशान था। घटना के दिन 28 नवम्बर को रात्रि लगभग 10 बजे भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद मैंने घर में रखे सिलबट्टा पत्थर को उनके सिर पर पटक दिया था जिससे उसकी मौत हो गई। लाश को मकान से लगे तालाब में फेंक दिया था। मृतका और आरोपी पति का एक पुत्र दीपक ठाकुर कक्षा तीसरी में पढ़ता है। पुलिस ने उसे मृतका की बहन सरिता ठाकुर को सौंप दिया है।

You May Also Like

English News