…तो ये हैं युवी के शेयर किए हुए Video का राज, आउट दिए जाने की यह थी वजह

युवराज सिंह ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया. उस वीडियो में बल्ले को बिना छुए निकली गेंद पर अंपायर ने बल्लेबाज को आउट दे दिया. गेंद और बल्ले में जब मुलाकात हुई ही नहीं तो आउट कैसे? सोशल मीडिया पर यह सवाल उठने लगे… विपक्षी टीम ने आउट की अपील भी नहीं की और अंपायर ने आउट कैसे दे दिया..?...तो ये हैं युवी के शेयर किए हुए Video का राज, आउट दिए जाने की यह थी वजहरिकॉर्ड की सीरीज: कुछ इस तरह सचिन को पीछे छोड़ सकते हैं विराट कोहली

दरअसल, यह 2007 में खेले गए एक प्रदर्शनी मैच का वीडियो है. उस मैच की शर्त यह थी कि अगर किसी ओवर की ऐसी दो गेंदें जो खेली जा सकती थीं, लेकिन बल्लेबाज बिना कोई शॉट खेले उन गेंदों को छोड़ देता है, तो अंपायर उस बैट्समैन को आउट दे सकता है. और इसी वजह से वीडियो में दिख रहे बल्लेबाज को आउट दिया गया.

35 साल के युवराज एनसीए (नेशनल क्रिकेट एकेडमी) के ‘यो-यो ‘ टेस्ट में नाकाम रहने की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं. 304 वनडे खेल चुके युवराज ने अपनी आखिरी वनडे जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. वह इस साल ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड सीरीज से पहले श्रीलंका दौरे से भी बाहर रहे थे. उधर, युवराज की मां शबनम सिंह ने ऐसी उम्मीद जाहिर की है कि युवराज टीम इंडिया में अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. जल्द ही वह टीम के मौजूदा फिटनेस स्तर को हासिल कर लेंगे. वह आसानी से हार नहीं मानने वाले.

देखिए वीडियो-

You May Also Like

English News