तो ये है आमिर खान का ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जिसे देख हैरान हैं सभी

अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी एक यंग फीमेल सिंगर की है जो कई परेशानियों के बावजूद खुद अपने दम पर मुकाम हासिल करती है।तो ये है आमिर खान का ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जिसे देख हैरान हैं सभी

वैसे ‘दंगल’ की रिलीज़ से ठीक सात दिन बाद आमिर ने अपने नन्हें सुपरस्टार की झलक जारी कर दी थी। आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म को उनके लंबे समय तक बिजनेस मैनेजर रहे अद्वैत चन्दन ने डायरेक्ट किया है। आमिर ने बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया है। खास बात यह है कि, इसमें अब तक के सबसे अनोखे लुक में आमिर खान नज़र आ रहे हैं।

यह फिल्म एक छोटे से शहर में रहने वाली छोटी सी लड़की की कहानी है। उसका शौक गाना गाने का है और सपना है कि एक दिन सारी दुनिया उसकी आवाज़ सुने। इस काम में मां का साथ है लेकिन पिता का नहीं। लड़की अपना वीडियो इंटरनेट पर डालती है लेकिन नाम नहीं बताती और यही है ‘( सीक्रेट ) सुपरस्टार ‘ की कहानी। लड़की का रोल ज़ायरा वसीम ने निभाया है जो आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगट के बचपन के किरदार में थीं। आमिर ना सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि अद्वैत के कहने में छोटा सा रोल भी कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Secret Superstar Official Trailer

Here it is. Tell me what you think. #SecretSuperstarTrailer Love. a.

Posted by Aamir Khan on Mittwoch, 2. August 2017

You May Also Like

English News