…तो ये है नवरात्रि के पहले दिन पद्मावती के पोस्टर आउट करने की वजह

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी.  इस पोस्टर को ठीक नवरात्रि से एक दिन पहले लॉन्च करने का कारण ये बताया जा रहा है कि पद्मावती भारतीय संस्कृति को सेलिब्रेट करती है और ये सही मौका था जब इस पोस्टर को लॉन्च किया जाए. बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. ये जानकर आपको हैरानी हो सकती है कि ये लुक जितना आकषर्क है, दीपिका को तैयार होने में उतना ही कम समय लगता था. दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार के लिए केवल आधे घंटे में तैयार हो जाती थी और साथ ही उन्हें कम से कम मेक अप दिया जाता था. ...तो ये है नवरात्रि के पहले दिन पद्मावती के पोस्टर आउट करने की वजह

ये स्टार निभाएंगे खुद से दोगुने वजनी रेसलर खली का रोल….

रणवीर पहली बार नेगेटिव रोल में

फिल्म के पोस्टर रिलीज को लेकर रणवीर सिंह ने बुधवार को ही जानकारी दे दी थी. बता दें कि फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं. वहीं शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति यानी रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं. ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं. ऐसा पहली बार है, जब रणवीर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की तिकड़ी ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के समय से मशहूर रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ की कमाई की थी. फिर ये तीनों साथ आए ‘बाजीराव मस्तानी’ में. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. अब ये तीनों फिर साथ आने वाले हैं पद्मावती में. देखना होगा कि ये फिल्म क्या कमाल करती है. हालांकि फिल्म को शूटिंग के वक्त से ही काफी समस्याओं और विवादों का सामना करना पड़ रहा है. 

फिल्म की कहानी को लेकर विवाद

राजस्थान में पद्मावती की शूटिंग के दौरान फिल्म की कहानी पर काफी विवाद हुआ था. कुछ संगठनों का आरोप था कि पद्मावती के चरित्र के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. कथित तौर पर अलाऊद्दीन के साथ रानी के प्रणय दृश्यों पर आपत्ति की गई थी. करनी सेना ने शूटिंग का विरोध किया और तोड़फोड़ की. रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली के साथ मारपीट भी की गई. विरोध के बाद भंसाली ने पैकअप कर लिया था.

You May Also Like

English News