…तो ये है बड़ी वजह जिसके कारण एक-दूसरे के सामने नहीं आते है रेखा और अमिताभ

रेखा और अमिताभ की जोड़ी ने ऑनस्क्रीन जितनी हिट फिल्में दी हैं, उतने ही वे विवादित भी रहे हैं। अमिताभ का रेखा से एक्‍स्ट्रा मैरिटल अफेयर इतना चर्चा में रहा कि अब दोनों एक-दूसरे से नजरें मिलाने में डरते हैं। आखिर रेखा और अमिताभ एक-दूसरे का सामना क्यों नहीं कर पाते हैं? ...तो ये है बड़ी वजह जिसके कारण एक-दूसरे के सामने नहीं आते है रेखा और अमिताभ

अभी-अभी आई बुरी खबर: बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह के बड़े भाई शमशेर सिंह का हुआ निधन..!

आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है जो एक ही जगह पर होते हुए भी वो एक-दूसरे को देख मुस्कुराते तक नहीं हैं। 80 के दशक की सबसे चर्चित जोड़ी अमिताभ-रेखा आज उम्र के उस पायदान पर खड़े हैं जहां सारे गिले-शिकवे भुला दिये जाते हैं। कभी रेखा और बिग बी एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे लेकिन आज देखिए क्या से क्या हो गया है।

ना ही रेखा और न ही अमिताभ, दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं कहते हैं। ऐसा कुछ तो है जो इन दोनों को पास आने से रोकता है। सूत्रों के अनुसार, रेखा अमिताभ के ब्लॉग पढ़ती हैं लेकिन उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देतीं। रेखा, अमिताभ की फिल्में देखकर उनकी तारीफ करती हैं लेकिन सिर्फ ये कहती हैं कि वो एक बहुत अच्छे कलाकार हैं। 

 बॉलीवुड के इस हसीन जोड़े के प्यार पर उम्र कभी हावी नहीं हुई। इसके कारण लोग आज भी उनके रहस्यमय अधूरे प्यार के बारे में जानना चाहते हैं। दोनों का जिक्र जब भी होता है लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है। लेकिन अमिताभ और रेखा के प्यार का पूरा सच कोई नहीं जानता।

 

रेखा और अमिताभ ने फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद एक साथ कभी भी काम नहीं किया। लेकिन आज भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोनों को अपनी फिल्म में लेने के लिए तैयार है। एक बार दोनों की हां तो डायरेक्टर्स की लंबी लाइन लग जाए। 
 

सभी जानते हैं कि दोनों को साथ देखने के लिए लोग कितने बेकरार रहते हैं। आपको बता दें कि रेखा और अमिताभ ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है जिनमें ‘गंगा की सौगंध’, ‘खून-पसीना’, ‘नटवरलाल’, ‘सुहाग’, ‘मुकद्दर का सिंकदर’ और ‘सिलसिला’ शामिल हैं। यश चोपड़ा निर्देशित ‘सिलसिला’ दोनों की आखिरी फिल्म थी जिसमें दोनों ने साथ काम किया था।

You May Also Like

English News