एक ऐसा देश है जहां Sex करने पर हर महीने मर्दो को मिलती है ‘तनख्वाह’

गुआम। संसार बड़ा ही अजब गजब है यह दुनिया। आप  को दिन भर मेहनत करने के बाद महीने का तनख्वाह मिलता होगा। लेकिन एक ऐसा देश है जहां पर पैसे सेक्स करने पर मिलता है। कुछ हैरान करने वाली बातें तो कुछ सुनकर समझ नही आता है की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। हर इंसान का यही एक सपना होता है की उसकी होने वाली बीबी चरित्रवान हो। भले ही वो ज्यादा खुबसुरत नही हो।

लेकिन एक ऐसी जगह है जिसके बारें में जानकर आप भी अपने दांतों तले उंगलिया दबा लोगे। एक ऐसी जनजाति के बारें में हम आप को बताने वालें है जहां अगर शादी से पहले सेक्स नही किया तो उसकी शादी नही होती।

अभी अभी: भाजपा व‌िधायक को म‌िली फोन पर जान से मरने की धमकी…

गुआम नामक इस जगह पर आप को गावं के अंदर मजबूत कदकाठी के युवक घूमते नजर आयेंगे और इनका काम ऐसा है की जो सुनकर आप के जोश उड़ जाएंगे। इनका काम है की गावं में लड़कियों से सेक्स करना और पहली बार सेक्स के बाद ही वो लड़की शादी के लिए आगे बढ़ सकती है। इस परम्परा के बारें में जानकर आप जरुर हैरान हो गए होंगे। लेकिन यह बिल्कुल सच है। यहां लड़की को शादी से पहले सेक्स करना जरूरी है।

अभी अभी: यूपी विधानभवन की सुरक्षा के लिए सीएम योगी ने लिया बड़ा फैसला…

जो लड़के इन लड़कियों से सेक्स करतें हैं उन्हें बकायदे इसके लिए पैसे भी दिए जातें हैं। पहली बार सेक्स करने के लिए इन लड़को पगार के तौर पर भी रखा जाता है। जब लड़की का पहली बार कौमार्य भंग हो जाता है तो उसके बाद उसकी शादी की बात की जाती है। इस रिवाज को कई वर्षो से इसी तरह से निभाया जाता है और इन लडकियों के साथ सेक्स करने वाले लोगों को महीने का पगार भी दिया जाता है। लेकिन यह सच भी है की आज के दौर ऐसा भी कुछ होता है।

You May Also Like

English News