त्रिपुरा में कमल खिलने पर बोले योगी- भारत की राजनीति में ये ऐतिहासिक दिन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा में पार्टी की ऐतिहासिक जीत और मेघालय व नगालैंड में बेहतर प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिया है।त्रिपुरा में कमल खिलने पर बोले योगी- भारत की राजनीति में ये ऐतिहासिक दिन

उन्होंने शनिवार को ट्वीट में कहा कि केंद्र सरकार के बेहतर काम और पूर्वोत्तर के विकास पर ध्यान के कारण इन राज्यों में लोगों का भाजपा पर भरोसा बढ़ा। लोगों ने समर्थन दिया। साथ ही दावा किया कि जीत का यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। लोगों को भाजपा की नीतियों पर पूरा विश्वास है। वे जानते हैं कि भाजपा ही ईमानदारी से उनके कल्याण व विकास का ख्याल रख सकती है।
योगी ने यह भी कहा कि पहली बार केंद्र की किसी सरकार ने पूर्वोत्तर में विकास किया। असम, मणिपुर के बाद अब त्रिपुरा की जीत यह साबित करती है कि लोगों में भरोसा है कि भाजपा ही ईमानदारी से देश का विकास करना चाहती है। त्रिपुरा में जबर्दस्त जीत के साथ मेघालय और नगालैंड में भी भाजपा का प्रदर्शन ऐतिहासिक है।

प्रदेश भर में विजय दिवस मनाएगी भाजपा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने पूर्वोत्तर के राज्यों त्रिपुरा और नगालैंड में पार्टी की जीत पर रविवार को प्रदेश भर में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक विजय दिवस मनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वामपंथियों के गढ़ त्रिपुरा में भाजपा की दो तिहाई से अधिक बहुमत से जीत और नगालैंड में पार्टी गठबंधन की जीत के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्माई नेतृत्व तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व का कमाल है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि त्रिपुरा में जीत का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ को भी जाता है। डॉ. पांडेय शनिवार को यहां पूर्वोत्तर में पार्टी की जीत पर मुख्यालय पर मनाए जा रहे जश्न में शामिल थे।

त्रिपुरा व नगालैंड में जीत की सूचना मिलने के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का शनिवार को प्रदेश मुख्यालय पर जुटना शुरू हो गया। सभी ने आतिशबाजी कर और लड्डू खिलाकर एक-दूसरे को बधाई दी।

इनमें प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेश पाठक, प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया, अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी, कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, संगठन मंत्री अशोक तिवारी, राज्य मंत्री स्वाति सिंह, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह, मीडिया संपर्क प्रमुख मनीष दीक्षित, हिमांशु दुबे, जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा शामिल थे। मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रत्येक क्षेत्र, जिला व महानगर मुख्यालय तथा सभी मंडल इकाइयों पर विजय दिवस उल्लासपूर्वक मनाया जाएगा।

You May Also Like

English News