थके-हारे लोग मोदी का कारवां नहीं रोक सकते- रविशंकर प्रसाद

विपक्ष को थके-हारे लोग करारा देते हुए केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोकना अभी किसी के बुते की बात नहीं है.  केंद्रीय मंत्री केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी द्वारा पटना में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा,‘हारे हुए और थके हुए लोग मोदी के कारवां को नहीं रोक सकते. ’ उन्होंने राहुल पर मर्यादा भूल जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी जनसभाओं में उच्चतम न्यायालय के जजों और ऐसे मामले की चर्चा करते हैं जिन पर न्यायालय द्वारा निर्णय लिया जा चुका है.विपक्ष को थके-हारे लोग करारा देते हुए केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोकना अभी किसी के बुते की बात नहीं है.  केंद्रीय मंत्री केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी द्वारा पटना में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा,‘हारे हुए और थके हुए लोग मोदी के कारवां को नहीं रोक सकते. ’ उन्होंने राहुल पर मर्यादा भूल जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी जनसभाओं में उच्चतम न्यायालय के जजों और ऐसे मामले की चर्चा करते हैं जिन पर न्यायालय द्वारा निर्णय लिया जा चुका है.    केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा के कई अन्य मंत्रियों नंद किशोर यादव, प्रेम कुमार, मंगल पांडेय और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व केंद्रीय मंत्री सी पी ठाकुर की मौजूदगी में पिछले चार सालों के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार के साथ चर्चा की गई. पार्टी के नेताओं ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों को जीतने के साथ 'फिर एक बार मोदी सरकार' का संकल्प लिया.    गौरतलब है कि मोदी सरकार के चार साल पुरे हो जाने के मौके पर बीजेपी का हर छोटा बड़ा नेता सरकार के उस आदेश का पालन कर रहा है जिसमे कहा गया है कि सरकार के कार्यो का बखान जिला तालुका और तहसील लेवल तक किया जाये. इसे 2019 की तैयारियों का पहले चरण के रूप में भी देखा जा सकता है.

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा के कई अन्य मंत्रियों नंद किशोर यादव, प्रेम कुमार, मंगल पांडेय और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व केंद्रीय मंत्री सी पी ठाकुर की मौजूदगी में पिछले चार सालों के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार के साथ चर्चा की गई. पार्टी के नेताओं ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों को जीतने के साथ ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का संकल्प लिया.

गौरतलब है कि मोदी सरकार के चार साल पुरे हो जाने के मौके पर बीजेपी का हर छोटा बड़ा नेता सरकार के उस आदेश का पालन कर रहा है जिसमे कहा गया है कि सरकार के कार्यो का बखान जिला तालुका और तहसील लेवल तक किया जाये. इसे 2019 की तैयारियों का पहले चरण के रूप में भी देखा जा सकता है.

 

You May Also Like

English News