थरूर ने कहा- BJP चाहती है कि लोग वोट दें तो उसे युवाओं के लिए करना होगा काम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने रविवार को आगामी बजट को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र सरकार इसके जरिए लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करेगी.थरूर ने कहा- BJP चाहती है कि लोग वोट दें तो उसे युवाओं के लिए करना होगा काम

बजट सत्र से पहले PM मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 3 तलाक बिल पास कर मुस्लिम महिलाओं को दें तोहफा

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आगामी बजट में कर में छूट या निवेश के लिए कुछ प्रोत्साहन के जरिए राजनीतिक संदेश देने की कोशिश करेगी क्योंकि यह इसका आखिरी बजट होगा.

उन्होंने जयपुर साहित्य उत्सव से इतर यह बात कही. उन्होंने कहा, ‘कहीं ना कहीं, यह उनका आखिरी बजट होगा और वे एक राजनीतिक संदेश देने की कोशिश करेंगे.’ थरूर ने कहा कि यदि आप हमारी अर्थव्यवस्था पर नजर डालेंगे जो कि बुरी हालत में है, वे निवेश के लिए कुछ प्रोत्साहन देना चाहेंगे, शायद वहां कुछ कर छूट होगा, उन्हें किसानों के लिए कुछ करना होगा जो बुरी अवस्था में है. 

उन्होंने कहा कि यदि वह (भाजपा) चाहती है कि लोग उसे वोट दें तो उसे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर मुहैया करना जैसा कुछ करना होगा. थरूर ने फिल्म पद्मावत की रिलीज के खिलाफ हिंसक प्रदर्शनों के आलोक में सरकार द्वारा एहतियाती कदम नहीं उठाए जाने की भी आलोचना की.

You May Also Like

English News