थर्ड क्लास की बच्चियों ने कहा, मास्टर जी हमारे अंडरवियर में हाथ डालते हैं

भोपाल: MP के एक स्कूल टीचर द्वारा नाबालिग स्टूडेंट्स से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। टीचर लड़कियों के साथ बेहद घिनौनी हरकत करता था।

 
थर्ड क्लास की बच्चियों ने कहा, मास्टर जी हमारे अंडरवियर में हाथ डालते हैं
 
जिसमें थर्ड क्लास में पढ़ने वाली मासूम बच्चियों ने रोते हुए उन पर हो रहे जुल्म को बयान करते हुए बताया कि मास्टर जी स्कूल में उनके अंडरवियर में हाथ डालते हैं। आरोपी लड़कियों से घिनौनी हरकत करने के बाद उन्हें यह बात किसी को न बताने की धमकियां देता था।

एक बेटी ने आधी रात को किया मैसेज, पापा बर्दाश्त नहीं हो रहा

धमकाता था टीचर
यहां गवर्नमेंट स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग स्टूडेंट्स के साथ स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर अनिल शुक्ला ने ही उनका शोषण किया। आरोपी टीचर स्टूडेंट्स से ऐसी घनौनी हरकत करने के बाद धमकाता था कि अगर किसी को बताया तो बहुत पिटाई लगेगी। डर के मारे बच्चियों ने कई दिनों तक अपने घर पर इस बात करे छुपाए रखा। यह सिलसिला पिछले दो महीनों से लगातार जारी था।
 
 कब सामने आया मामला
यह मामला तब सामने आया, जब एक लड़की के स्कूल जाने से मना करने पर मां ने वजह पूछी। बच्ची ने बताया कि मास्टर जी उसे स्कूल के ही क्लास के कमरे में अकेले ले जाते हैं और गन्दी बात करते हैं। एक लड़की ने मीडिया के कैमरे के सामने कहा कि मास्टर जी हमें गोद में बिठाते हैं। फिर वह हमारे अंडरवियर में हाथ डालते हैं। ऐसा वह क्लास में पढ़ने वाली सभी लड़कियों के साथ करते हैं।
रोते हुए बयान की मास्टर की सारी हकीकत
 बच्ची की मां इसकी पड़ताल करने स्कूल पहुंची और क्लास की दूसरी लड़कियों से बात की। इस पर उन्होंने रोते हुए मास्टर की सारी हकीकत को बयान किया। वहीं, स्कूल के दूसरे टीचर और खुद मास्टर से बात करने पर उन्होंने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ 354 IPC, 3 (1) ब I 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
 

You May Also Like

English News