थोड़ी सी जो पी ली है चोरी तो नहीं की है….नशे में धूत सिपाही ने बेचीं मंगूफली

लखनऊ ,12 दिसम्बर लोगों की सुरक्षा के लिए बनाये गये लखनऊ पुलिस के मार्डन कंट्रोल रूम के एक सिपाही ने आज पूरे विभाग का शर्मसार कर दिया। शराब के नशू में धूत सिपाही विकासनगर थाने के पास सड़क के किनारे बैठ कर मूंगफली बेचने लगा। लोगों ने जब उसको मना करने की कोशिश की तो उसने गालियां देनी शुरू दी। सिपाही की यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी और मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। अब पुलिस के अधिकारी इस सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।थोड़ी सी जो पी ली है चोरी तो नहीं की है....नशे में धूत सिपाही ने बेचीं मंगूफली

लखनऊ पुलिस के मार्डन कंट्रोल रूम की एक गाड़ी में 50 वर्षीय सिपाही राजेन्द्र सिंह तैनात है। मौजूदा समय में उसकी ड्यूटी विकासनगर इलाके में पावर गाड़ी में लगी है। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह सिपाही राजेन्द्र सिंह शराब के नशे में धूत होकर विकासनगर थाने के पास पहुंचा। उसने सड़क के किनारे मूंगफली बेच रहे एक युवक को हटा दिया और फिर खुद ही बैठकर मूंगफली बेचने लगा। वर्दी पहने सिपाही की यह हरकत देख लोग दंग रहे गये। इस बीच कुछ लोगों ने उसको रोकाटोका तो वह गाली-गलौज करने लगा। इस बीच सिपाही की हरकत मीडिया के कैमरे में कैद हो गयी। खुद ही तस्वीर खिंचती देख सिपाही छायाकार को धमकाने लगा।

यहां कि तक उसने अपने विभाग के अधिकारियों को भी जमकर गालियां दीं। हैरानी वाली बात यह रही सिपाही बीच सड़क पर नश में धूत हंगामा करता रहा और  लिस को भनक तक नहीं लगी। कुछ ही देर के बाद जब नशे में धूत सिपाही का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर सिपाही का इस हाल में फोटो वायरल होने के बाद अधिकारियों को होश आया और अब पुलिस के अधिकारी आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। बताया जाता है कि आरोपी सिपाही राजेन्द्र सिंह कुछ समय से अपनी ड्यूटी से भी गैर हाजिर चल रहा है।

You May Also Like

English News