आमिर खान की दंगल देखकर’ रो पड़ेंगे आप…

आमिर खान की दंगल देखकर' रो पड़ेंगे आप...आमिर खान की फिल्म ‘ दंगल ‘ की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग हो गई है। जिन लोगों ने फिल्म देख ली है उन्होंने साफ़ तौर पर ये कह दिया है कि दंगल, ‘सुल्तान’ नहीं है और आमिर खान ने अपने फ़िल्मी करियर का अगर सबसे बेहतरीन परफार्मेंस कहीं दिया है तो वो दंगल में है।

हाल ही में शबाना आज़मी और जावेद अख्तर सहित 20 लोगों को ये फिल्म दिखाई गई। बताया जा रहा है कि दंगल एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपनी बेटियों को रेसलिंग सिखाने के लिए कई तरह की दुश्वारियों से गुजरता है। ‘दंगल’ की कहानी वुमेन पॉवर और पिता-पुत्री के रिलेशन को दर्शाने वाली है। फिल्म देखने के बाद शबाना आज़मी ने आमिर खान की जमकर तारीफ़ की है। शबाना को फिल्म की स्क्रिप्ट और बेटियों का परफार्मेंस तो पसंद आया ही है लेकिन उससे भी बढ़कर वो आमिर खान की एक्टिंग की कायल हो गई हैं। शबाना कहती है ” फिल्म का क्लाइमेक्स जिस तरह का है उसे देख कर पत्थर दिल भी रो पड़ेगा।”

हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों की जिंदगी पर बनी दंगल को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

You May Also Like

English News