बड़ी खबर: दंगल’ देखकर ‘सुल्तान’ को आया गुस्सा

स्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इससे पहले ‘दंगल’ स्टार ने बॉलीवुड सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस मौके पर सचिन तेंडुलकर, राज ठाकरे, रणवीर सिंह जैसे सितारे पहुंचे थे। सभी ने इस फिल्म की खूब तारीफ की थी।

453

बड़ी खबर: सरकार ने शर्तों पर चलेंगे पुराने 500-1000 के नोट

अब खबर है कि सलमान खान के परिवार ने भी इस फिल्म को देख लिया है। ‘सुल्तान’ ने ट्विटर पर इस बात को फैन्स के साथ साझा किया है। जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने अपने ही अंदाज में ‘दंगल’ को सराहा है।

बड़ी खबर: हो गयी जंग की शुरूआत , पाकिस्तान ने अपनी एयरफोर्स से कहा- हमला करो

सलमान ने ट्वीट किया ‘शाम को मेरे परिवार ने ‘दंगल’ देखी। उनका मानना है कि ‘सुल्तान’ से यह फिल्म कहीं ज्यादा अच्छी है। आमिर व्यक्तिगत तौर पर मैं तुम्हें प्यार करता हूं मगर प्रोफेशनली मुझे तुमसे नफरत है।’

आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने कह दिया था कि उन्होंने शाहरुख और सलमान के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का इंतजाम किया है। दोनों सितारे जब भी चाहेंगे फिल्म स्क्रीन कर दी जाएगी। चूंकि दोनों सितारे अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। ऐसे में कुछ बात बन नहीं पा रही थी।

अब सलमान की प्रतिक्रिया तो आ चुकी है। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख ‘दंगल’ को लेकर अपनी राय कब देते हैं। जहां तक सवाल आमिर खान का है तो उन्हें दर्शकों के रिस्पांस का बेसब्री से इंतजार है।

You May Also Like

English News