‘दत्त’ का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा टीजर

साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म के टीजर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब इंतजार ख़त्म हो रहा है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने दी है. साथ ही यह 80 चैनल पर रिलीज किया जाएगा.साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म के टीजर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब इंतजार ख़त्म हो रहा है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने दी है. साथ ही यह 80 चैनल पर रिलीज किया जाएगा.  इस फिल्म का निर्देशन कर रहे जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, वो फिल्म जो कि मेरे बहुत करीब है. टीजर और टाइटल 24 अप्रैल को जारी होगा. उम्मीद है आप सबको ये पसंद आएगा.' बता दें अभी तक संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है. इस फिल्म के टाइटल को लेकर खूब चर्चा रही. टाइटल को लेकर मुन्नाभाई, दत्त, बाबा, संजू जैसे नाम सामने आते रहे.  जानकारी के लिए बता दें साल की इस बड़ी फिल्म के टीजर को जारी करने के लिए मेकर्स कई टीवी चैनल्स पर इसे जारी करने जा रहे हैं. ये टीजर 2 दिनों में 80 से ज्यादा चैनलों पर जारी किया जाएगा. स्टार नेटवर्क के 15 बड़े चैनलों पर इस टीजर को जारी किया जाएगा. ये टीजर 85 सेकंड का होगा. इसके अलावा उन 8 चैनलों पर भी ये टीजर जारी होगा जिनपर IPL मैच का प्रसारण हो रहा है. हॉटस्टार के अलावा इंग्लिश, हिन्दी और रीजनल भाषाओं के करीब 60 चैनलों पर अगले दिन ये टीजर वीडियो नजर आएगा.

इस फिल्म का निर्देशन कर रहे जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, वो फिल्म जो कि मेरे बहुत करीब है. टीजर और टाइटल 24 अप्रैल को जारी होगा. उम्मीद है आप सबको ये पसंद आएगा.’ बता दें अभी तक संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है. इस फिल्म के टाइटल को लेकर खूब चर्चा रही. टाइटल को लेकर मुन्नाभाई, दत्त, बाबा, संजू जैसे नाम सामने आते रहे.

जानकारी के लिए बता दें साल की इस बड़ी फिल्म के टीजर को जारी करने के लिए मेकर्स कई टीवी चैनल्स पर इसे जारी करने जा रहे हैं. ये टीजर 2 दिनों में 80 से ज्यादा चैनलों पर जारी किया जाएगा. स्टार नेटवर्क के 15 बड़े चैनलों पर इस टीजर को जारी किया जाएगा. ये टीजर 85 सेकंड का होगा. इसके अलावा उन 8 चैनलों पर भी ये टीजर जारी होगा जिनपर IPL मैच का प्रसारण हो रहा है. हॉटस्टार के अलावा इंग्लिश, हिन्दी और रीजनल भाषाओं के करीब 60 चैनलों पर अगले दिन ये टीजर वीडियो नजर आएगा.

You May Also Like

English News