दर्दनाक! एम्बुलेंस हाईवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी, हादसे में 8 लोगों की हुई मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जनपद मरीज को लखनऊ लेकर जा रही एक एम्बुलेंस सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में एम्बुलेंस सवार 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे में मारे गये सभी लोग एक ही परिवार के हैं।


संतकबीरनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवरिया जिले के भाटपाररानी उपनगर के मालवीय रोड निवासी रामचंद्र बरनवाल को दस दिन पहले ब्रेन हेमरेज हो गया था। उन्हें इलाज के लिए श्री गुरु गोरखनाथ धर्मार्थ चिकित्सालय गोरखपुर में भर्ती कराया गया।

कल देर रात में उनकी स्थिति में बिगड़ गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें संजय गांधी पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। गोरखनाथ धर्मार्थ चिकित्सालय की एम्बुलेंस से उन्हें लखनऊ ले जाया जा रहा था। इसी दौरान संतकबीरनगर के साहेब में दुर्घटना हो गई। एम्बुलेंस राष्ट्रीय राजमार्ग पर चुरेब ओवरब्रिज के निकट पहुंची और हाइवे पर खराब होकर खड़े बालू लदे ट्रक में टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एम्बुलेंस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर ट्रक में फंस गया। हाइवे पर गश्त कर रहे यूपी-100 के पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस चौकी कांटे प्रभारी रामभवन यादव को दी। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गया।

 थोड़ी ही देर में जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय व पुलिस अधीक्षक हीरालाल समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। क्रेन की मदद से दोनों वाहनो को अलग कराया गया और अंदर फंसे आठों शवों को बाहर निकाला गया।

loading...

You May Also Like

English News