दलित के घर नहीं बल्कि यहां करेंगे अमित शाह भोजन, कुछ ही देर में पहुंचेंगे !

लखनऊ: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछड़े वर्ग को अपने साथ एकजुट करने के लिए अब दलित की जगह यादव के घर रविवार की दोपहर भोजन करने का फैसला किया है। वह कुछ ही देर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ गोमतीनगर के बड़ी जुगौली के बूथ कार्यकर्ता सोनू यादव के घर पहुंचेंगे और दोपहर का खाना खायेंगे।

 

पार्टी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि सोनू यादव के घर पर दो तरह की सब्जी, अरहर की दाल, चावल व रोटी मैन्यू में शामिल होगी। अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य तथा महासचिव सुनील बंसल व ओम माथुर भी रहेंगे। राजनीति के जानकार बताते हैं कि अमित शाह का यह लंच मिशन यादव के तहत है। यह कोई पहली बार नहीं है, पहले भी अमित शाह इस तरह अपने दौरों के दौरान कार्यकर्ताओं के घर भोजन कर चुके हैं।

कुछ समय पहले अमित शाह लखनऊ दौरान भारतीय जनता पार्टी के सासंद कौशल किशोर के घर पर भोजन किया था। उस समय वह देश तथा प्रदेश में दलितों को रिझाने के कार्यक्रम में लगे थे। दोपहर भोजन के बाद अमित शाह शाम को साइंटेफिक कन्वेंशन सेंटर में प्रबुद्घ लोगों के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार से तीन दिनों के लिए लखनऊ दौरे पर आये हुए हैं। बताया जाता है कि वह 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने और पार्टी, संगठन और सरकार के बीच तालमेल को बैठाने के लिए लखनऊ पहुंचे हैं।

You May Also Like

English News