दलीप ट्राफी के फाइनल में इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला

दलीप ट्राफी के फाइनल में इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है. ये फाइनल मुकाबला 25 सितंबर को लखनऊ में खेला जाना है. आपको बता दें कि तीन दिन से हो रही लगातार बारिश के कारण मैच संभव नही हो सका और इंडिया ब्लू को सीधे ही फाइनल में प्रवेश मिल गया. वहीं मैच के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को भी बारिश के कारण खेल नही हो पाया और मैच ड्रा हो गया.दलीप ट्राफी के फाइनल में इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच होगा जबरदस्त मुकाबलाअभी-अभी: टीम इंडिया के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, तीसरे वन-डे में…..

अंक तालिका की बात करें तो इंडिया रेड 7 अंक है जबकि इंडिया ब्लू के 4 अंक है. टूर्नामेंट में इंडिया रेड ने पहले मैच में इंडिया ग्रीन को मात दी थी, वहीं इंडिया ब्लू के दोनों मैच ड्रा रहे थे. पिछले मैच में मिले अंको के आधार पर इंडिया ब्लू फाइनल में जगह बनाने में सफल रही.

इंडिया ग्रीन के कप्तान सुरेश रैना है, जिनके नेतृत्व में टीम ने इंडिया ब्लू को 177 रनों पर ही ढेर कर दिया था और अपनी पहली पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए थे. वह मजबूत स्थिति में नजर तो आ रही थी लेकिन उसकी जीत में बारिश रोड़ा बन गई और वह फाइनल में नहीं पहुँच सकी. इस मैच में 5 विकेट लेने वाले इंडिया ग्रीन के ऑफ स्पिनर परवेज रसूल को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

You May Also Like

English News