दवा लेने निकली युवती का अपहरण फोन कर युवती की मां को दी जानकारी

लखनऊ ,17 दिसम्बर तालकटोरा के आलमनगर इलाके में रहने वाले एक युवती बीते 9 दिसम्बर को अचानक लापता हो गयी। इसके बाद अगले ही दिन एक युवक ने युवती की मां को फोन कर बताया कि उनकी बेटी उसके पास है और तीन चार माह के बाद वापस घर छोड़ जायेगा। युवती की मां ने इस संबंध में शुक्रवार को आरोपी फोनकर्ता के खिलाफ तालकटोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। इंस्पेक्टर तालकटोरा सियाराम ने बताया कि आलमनगर की रहने वाले 20 साल की एक युवती बीते 9 दिसम्बर की शाम घर से दवा लेने की बात कहकर निकली थी।
दवा लेने निकली युवती का अपहरण फोन कर युवती की मां को दी जानकारी
इसके बाद वह अचानक ही गायब हो गयी। युवती जब काफी देर घर वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसको तलाशना शुरू किया पर कोई पता नहीं चल सका। अगले दिन युवती की मां के पास सलमान नाम के एक युवक ने फोन किया। सलमान ने युवती की मां को बताया कि उनकी बेटी उसके पास है और तीन चार माह के बाद वह उसको घर छोड़ जायेगा। इतना कहने के बाद सलमान ने फोन काटा दिया। फोन आने के बाद युवती का परिवार सहम गया। उन लोगों ने सलमान के मोबाइल पर फिर से फोन किया।
सलमान ने फोन उठाया और कहा कि अगर वह लोग बार-बार फोन कर उसको परेशान करेंगे तो वह अपना मोबाइल बंद कर ले गया। फोन आने के बाद भी परिवार के लोग इस इंतजार में बैठे रहे कि शायद युवती वापस आ जाये। युवती जब शुक्रवार तक वापस घर नहीं लौटी तो उसकी मां शिकायत लेकर तालकटोरा पुलिस के पास पहुंची। युवती की मां ने इस मामले में आरोपी सलमान के खिलाफ बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी है। परिवार वालों ने युवती के साथ अनहोनी होने की भी आशंका जतायी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है पर मामले को प्रेम प्रसंग का मान रही है। इंस्पेक्टर तालकटोरा ने बताया कि नामजद सलमान के मोबाइल फोन की लोकेशन खंगाली जा रही है।

 
 
 
 

You May Also Like

English News