बेटे की मौत के ठीक 12 दिन बाद हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा

भोपाल. आए दिन शहर में कोई न कोई घटना घटित होती है। साथ ही कई दिल दहला देने वाले खुलासे भी होते रहते हैं। हाल ही में कुछ दिन पुरानी एक घटना में आश्चर्यजनक खुलासा हुआ है जिससे पूरा घटनाक्रम ही बदलता नजर आ रहा है।
husband

मृतक इंजीनियर गगन

कंप्यूटर इंजीनियर, गगन पिता शिवप्रसाद शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की लिंबोदी कॉलोनी में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

मृतक की पत्नी प्रियंका

उनकी शादी पिछले साल ही भोपाल निवासी एक साफ्टवेयर इंजीनियर से हुई थी। 12 दिन पहले यानि 28 अगस्त को अचानक ही तबियत बिगड़ने से गगन की मृत्यु हो गयी।

परिजनों ने किया क्रिया कर्म

जहर खाने की आशंका के मद्देनजर परिजनों ने उनका पीएम करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आर्इ है। परिजन गगन के क्रिया कर्म में लगे हुए थे। उनके 12 वे के दिन अस्थि विसर्जन के दौरान उनके पिता को उनके सामान में एक किताब से उनकी पत्नी द्वारा लिखा एक पत्र मिला। इस पत्र से जो खुलासा हुआ उसने सबको आश्चर्य में डाल दिया।

खत का पहला पन्ना

इस पत्र में गगन की पत्नी ने पूर्व में अपने बॉस से सम्बन्ध होना कबूला है। साथ ही यह भी कबूला है कि उसने अपने पति के सामने इस राज़ का खुलासा किया था। गगन ने पत्नी के घरवालों को यह बात बता दी और उसे मायके भेज दिया।letter3

खत का दूसरा पन्ना

उसने अपने पति से वादा किया था कि वह उसे भूल जाएगी इसलिए वह उसे वापस ले आया पर वो उससे दूर नहीं रह पायी। अब उसके घर वाले भी उससे सम्बन्ध तोड़ चुके हैं। अंत में वह एक बार फिर से अपने पति से माफ़ी की गुहार लगा रही है।

परिजन सदमे में

इस पत्र के सामने आते ही गगन के परिजन सदमे में हैं। परिजनों को अब आत्महत्या नहीं हत्या की आशंका है। इस कबूलनामे के सामने आते ही मृतक के पिता ने छत्रीबाग थाने पहुँचकर पुलिस को वो खत सुप्रद कर दिया और निष्पक्ष जांच की मांग की।  पुलिस ने आश्वासन दिया है।
वही पुलिस ने भी नए सिरे से जाँच करने की बात कही है।

 

You May Also Like

English News