दाती महाराज की आश्रम संचालिका ने किया बड़ा खुलासा

शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ़ मदनलाल दाती पर एक युवती से दुष्कर्म के आरोप के बाद आश्रम संचालिका मां श्रद्धा ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया है. मां श्रद्रा राजस्थान के पाली स्थित दाती महाराज के आश्वासन गुरुकुल बालाश्रम के साथ ट्रस्ट के अन्य काम भी देखती हैं. उनका कहना है कि शिष्या के लगाए सारे आरोप निराधार है और दाती महाराज कहीं भागे नहीं है. शनिवार को वो दिल्ली में सबके सामने होंगे. आरोपों के बाद दाती फ़िलहाल फरार है. दाती महाराज की आश्रम संचालिका ने किया बड़ा खुलासा

मां श्रद्धा ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों ने आर्थिक लेने देने के चक्कर में फंसाया है. बाबा का इस लेन देने और दुष्कर्म से कोई वास्ता नहीं है, वो निर्दोष हैं. फिलहाल वे बाहर गए हुए हैं और शनिवार को दिल्ली स्थित आश्रम में पहुंचेंगे. दाती भी अब देश के उन बाबा की सूची में शामिल है जिनपर इस तरह के आरोप लगे है. इस सूची में आसाराम, राम रहीम और रामपाल और अब दाती मदन राजस्थानी शामिल है. 

दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में मशहूर शनिधाम मंदिर, पाली के सोजत उपखण्ड के आलावास में बने गुरुकुल आश्रम अब बंद कर दिए गए है. और पुलिस दाती को तलाश रही है. पीड़ित ने एक पत्र लिख कर अपनी साथ दुष्कर्म की पुरी दास्तान बयान की है.

You May Also Like

English News