दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ‘मीर-ए-कारवां’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता फरहान अख्तर के बारे में जो के जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के चलते आजकल सुर्ख़ियो में है, इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस साल 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभिनेता फरहान अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं और डायरेक्टर रंजीत तिवारी है. इस फिल्म से रंजीत डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में फरहान के अलावा ‘लखनऊ सेंट्रल’ में डायना पेंटी, गिप्पी गरेवाल, दीपक डोबरियाल, रोहित रॉय और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

दिग्गज अभिनेता फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ‘मीर-ए-कारवां’ हुआ रिलीज

बात करे अगर फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म ऐक्टर फरहान अख्तर ने आज सुबह इस ट्रेलर को लॉन्च किया है. अब तो फिल्म का एक और सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. जी हां हम बात कर रहे है रिलीज हो चुके सॉन्ग ‘मीर-ए-कारवां’ के बारे में जो के आज ही रिलीज हुआ है. ‘मीर-ए-कारवां’ फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल का दूसरा गाना है.

सबके सामने अमीषा ने की ऐसी हरकत, जिसकी वजह से रणबीर को छोड़नी पड़ी पार्टी, सुनकर आप भी बौखला जायेंगे!

इससे पहले फिल्म का एक और गाना लॉन्‍च हो चुका है. फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल का दूसरा गाना तीर-ए-कारवां काफी अच्‍छा है. फिल्‍म का दूसरा गाना सभी किरदारों के सफर की झलकियां दिखाता है. आप भी निहारिये फिल्म के इस दूसरे चर्चित सॉन्ग को.       

You May Also Like

English News