दिग्विजय धोखेबाज और कांग्रेस देशद्रोही : शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह देशद्रोही श्रेणी के नेता है. जबकि कांग्रेस को लेकर चौहान ने कहा कि वह एक धोखेबाज पार्टी है. मप्र के मुखिया शिवराज ने यह बयान जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मप्र के सतना जिले में दिया.मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह देशद्रोही श्रेणी के नेता है. जबकि कांग्रेस को लेकर चौहान ने कहा कि वह एक धोखेबाज पार्टी है. मप्र के मुखिया शिवराज ने यह बयान जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मप्र के सतना जिले में दिया.   जबरन आशीर्वाद यात्रा वाले शिवराज ने भगवान को भी नहीं बख्शा- अजय सिंह  गौरतलब है कि आगामी 2018 विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस समय सीएम शिवराज सिंह जन आशीर्वाद यात्रा में व्यस्त हैं. उनकी यह यात्रा बीतें दिनों उज्जैन से शुरू हुई थी. यह यात्रा पूरे 55 दिनों तक चलेगी. इस दौरान सीएम शिवराज लोगों से आशीर्वाद मांगने के साथ ही वोट मांगने की अपील भी करते हुए नजर आएंगे.   सीएम शिवराज के खिलाफ कांग्रेस की जन जागरण यात्रा  शिवराज के कांग्रेस और दिग्विजय को लेकर दिए गए इस विवादित बयान के पहले कांग्रेस ने शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को जबरन आशीर्वाद यात्रा करार दिया था. वहीं शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को देखते हुए कांग्रेस ने जन जागरण यात्रा की शुरुआत की है. बता दे कि कांग्रेस की जन जागरण यात्रा शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा के विरोध में है. शिवराज सिंह की इस यात्रा के लिए सुरक्षा के साथ ही सुविधा के भी पुख्ता इंतजाम किए गई है. शिवराज सिंह आधुनिक तकनीक से सजे 2.5 करोड़ रूपए के रथ पर सवार होकर मप्र की जनता से आशीर्वाद मांगने निकले हैं.  

गौरतलब है कि आगामी 2018 विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस समय सीएम शिवराज सिंह जन आशीर्वाद यात्रा में व्यस्त हैं. उनकी यह यात्रा बीतें दिनों उज्जैन से शुरू हुई थी. यह यात्रा पूरे 55 दिनों तक चलेगी. इस दौरान सीएम शिवराज लोगों से आशीर्वाद मांगने के साथ ही वोट मांगने की अपील भी करते हुए नजर आएंगे. 

शिवराज के कांग्रेस और दिग्विजय को लेकर दिए गए इस विवादित बयान के पहले कांग्रेस ने शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को जबरन आशीर्वाद यात्रा करार दिया था. वहीं शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को देखते हुए कांग्रेस ने जन जागरण यात्रा की शुरुआत की है. बता दे कि कांग्रेस की जन जागरण यात्रा शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा के विरोध में है. शिवराज सिंह की इस यात्रा के लिए सुरक्षा के साथ ही सुविधा के भी पुख्ता इंतजाम किए गई है. शिवराज सिंह आधुनिक तकनीक से सजे 2.5 करोड़ रूपए के रथ पर सवार होकर मप्र की जनता से आशीर्वाद मांगने निकले हैं. 

You May Also Like

English News