दिनांक- 12 मार्च 2017, दिन- रविवार

दिनांक- 12 मार्च 2017, दिन- रविवार

मेष : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन आत्मसंयत रहें। जीवन साथी से नोकझोंक हो सकती है। माता का सहयोग मिलेगा।

वृष : मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी।

मिथुन : मानसिक उलझनें बढ़ेंगी। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे।

कर्क : संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

सिंह : नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। परिवर्तन के योग बन रहे हैं। तरक्‍की की संभावना बन रही है। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी।

कन्या : पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

तुला : स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। पिता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। 

वृश्चिक : आत्मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे, लेेकिन आत्मसंयत रहें। व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़ों से बचें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

धनु : जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। स्‍वभाव में चिडचिड़ापन रहेगा।

मकर : धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍तता रहेगी। सम्‍पत्‍ति से आय के साधन बनेंगे। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्च बढ़ेंगे।

कुंभ : आत्मसंयत रहें। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मीन : अध्‍ययन में रुचि रहेगी। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

You May Also Like

English News