बड़ी खबर: पति-पत्नी का रिश्ता हुआ शर्मसार, जिम ट्रेनर के प्यार में पड़कर बहू ने दिया इस खौफनाक साजिश को अंजाम

दिल्ली में एक बहू ने अपने ससुराल वालो के खिलाफ ऐसी साजिश रची कि सुनने वालों के होश उड़ गए. दरअसल, उस महिला के एक जिम में ट्रेनर के साथ अवैध संबंध बन गए. वो जिम ट्रेनर पर इस कदर फिदा हो गई कि उसने अपने पति और ससुराल वालों को मौत के घाट उतारने की खौफनाक साजिश रच डाली. लेकिन पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया.बड़ी खबर: पति-पत्नी का रिश्ता हुआ सार, जिम ट्रेनर के प्यार में पड़कर बहू ने दिया इस खौफनाक साजिश को अंजाम

दिल्ली की इस बहू ने अच्छे अच्छे शातिर अपराधियों को भी मात दे दी. दरअसल, मीनाक्षी नामक यह शादीशुदा महिला अपने पति, बच्चों और ससुरालीजनों के साथ दिल्ली में रहती है. मीनाक्षी कई साल से एक जिम में जाती थी. वहीं दो साल पहले जिम के ट्रेनर अब्दुल से उसके प्रेम संबंध हो गए.

इस दौरान इस बात का पता महिला के पति और ससुराल वालों को भी चल गया. घर में विवाद हुआ और ससुराल वालों ने मीनाक्षी को समझाने की कोशिश की. लेकिन मीनाक्षी के सिर पर अब्दुल के प्यार का भूत इस कदर सवार था कि उसने अपने पति, बच्चों और सभी ससुराल वालों को मौत के घाट उतारने की खौफनाक साजिश रच डाली.

ये भी पढ़े: खुशखबरी: प्रधानमंत्री योजना से जुड़ने वालों के ल‌िए अब 44 हजार मकान बनाने की सरकार ने दी मंजूरी..

साजिश के तहत बुधवार को मीनाक्षी ने अपने पति, बच्चों और सास समेत घर के आठ लोगों को बेहोशी की दवा की ओवरडोज दे दी. इसके बाद उसने बेहोशी की हालत में अपनी सास और पति का गला भी काट दिया. उसने इस वारदात को लूट की शक्ल देने की पूरी तैयारी की थी. लिहाजा उसने खुद भी बेहोशी का ड्रामा किया.

ये भी पढ़े: अभी-अभी: नेपाल ने बाबा रामदेव को दिया झटका, नहीं बिकेंगी पतंजलि की दवाएं तुरंत वापस लेने को दिया आदेश

घटना के बाद सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मीनाक्षी के पति और सास की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने तेजी से छानबीन की तो इस खौफनाक साजिश से पर्दा हट गया. जिसके बाद पुलिस ने मीनाक्षी और जिम ट्रेनर अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़े:  खुशखबरी: मोदी के दौरे से पहले डील को मिली मंजूरी, अमेरिका से मिलेंगे 22 गार्जियन ड्रोन

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद मीनाक्षी ने बताया कि पहले उसने घर में सबको बेहोशी की दवा दी. बेहोश हो जाने पर सास का और पति का गला काट दिया. उसने सब प्यार के लिए किया. मिनाक्षी प्रेमी अब्दुल ने बताया कि उनका अफेयर था. लेकिन दो साल पहले घर वालों को पता चल गया था. इसलिए घर वाले इसे (मीनाक्षी) को परेशान करते थे.

You May Also Like

English News