दिल्लीः लड़की को अगवा करने की कोशिश, गुस्से में भड़के लोगो ने कार में लगाई आग…

दिल्ली में बीती रात एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने एक लड़की को अगवा करने की कोशिश की. किसी तरह लड़की उनके चंगुल से बच गई और फिर गुस्साए लोगों ने बदमाशों को जमकर पीटा. भीड़ ने उनकी कार को आग के हवाले कर दिया.दिल्लीः लड़की को अगवा करने की कोशिश, गुस्से में भड़के लोगो ने कार में लगाई आग...#GST: मोदी सरकार ने दी बड़ी राहत, इन चीजों पर घटाये टैक्स

देश की राजधानी में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध इस बात की गवाही दे रहे हैं कि हमने निर्भया जैसे संवेदनशील मामले के बाद भी कुछ नहीं सीखा. सरेआम लड़की के अपहरण की कोशिश की यह घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है. शनिवार रात कार सवार दो मनचलों ने इलाके से गुजर रही एक लड़की को अगवा कर लिया.

लड़की की चीख-पुकार सुनकर उनके पीछे चल रही कार में सवार युवकों को किसी अनहोनी का शक हुआ. उन्होंने फौरन मनचलों की कार का पीछा करना शुरू कर दिया. युवकों ने मनचलों की कार को ओवरटेक कर रूकवाया और फिर मामले का खुलासा होने के बाद युवकों ने उनकी जमकर पिटाई की.

इसी बीच काफी लोग वहां जमा हो गए और आक्रोशित लोगों ने भी मनचलों को कड़ा सबक सिखाया. गुस्साए लोगों ने उनकी कार को आग के हवाले कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मनचलों को अपने साथ थाने ले आई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

You May Also Like

English News