दिल्लीः सिर्फ कूलर को लेकर जरा सी बात पर बाप-बेटे को मारी गोली

दिल्ली के नजफगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने एक ढाबे के मालिक और उसके बेटे को इसलिए गोली मार दी क्योंकि उन्होंने कूलर उनके पास रखने से मना कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है.दिल्लीः सिर्फ कूलर को लेकर जरा सी बात पर बाप-बेटे को मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक श्याम वर्मा नांगली सकरवती गांव में बस स्टैंड के पास ‘संगीता होटल’ नाम से ढाबा चलाते थे. रात करीब साढ़े 9 बजे पांच लोग दो बाइक पर सवार होकर ढाबे पर आए. पहले तो उनकी खाना लाने को लेकर श्याम से बहस हो गई और फिर उनमें से एक युवक ने कूलर उनके पास रखने को बोला.

सुप्रीम कोर्ट ने नहीं लगाई ‘इंदु सरकार’ रिलीज पर रोक, प्रिया पॉल ने दायर की थी याचिका

श्याम ने अन्य लोगों का हवाला देते हुए कूलर उनके पास रखने से मना कर दिया. गुस्साए युवक ने कूलर पर लात मार दी. इसी बहस के बीच एक बदमाश ने श्याम के बेटे मयंक को गोली मार दी. गोलीबारी होती देख वहां अफरा-तफरी मच गई. बेटे को बचाने आए श्याम को भी बदमाशों ने गोली मार दी और वहां से फरार हो गए.

मोदी-शाह ने लगाये 2019 चुनाव के लिए बिहार में ये बड़े दांव, बढ़ी कई गुना ताकत…

श्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके बेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोप से अन्य हमलावरों के बारे में पता लगा रही है.

loading...

You May Also Like

English News