दिल्लीवाले बाबा के कारनामों के पीछे है BJP का हाथ, केजरीवाल के हिसाब से दिल्ली पुलिस का भी है दोष

आम आदमी पार्टी (आप) ने रोहिणी स्थित आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में बच्चियों के शोषण के मामले में भाजपा व दिल्ली पुलिस पर हमला बोला है। पार्टी का कहना है कि पुलिस की नाक के नीचे बच्चियों का वर्षों से शोषण हो रहा था, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। दिल्लीवाले बाबा के कारनामों के पीछे है BJP का हाथ, केजरीवाल के हिसाब से दिल्ली पुलिस का भी है दोष

मंदिरों में एक जनवरी को ना मनाएं उत्सव, ये हिंदू परंपरा नहीं: आंध्र प्रदेश सरकार

आप ने आशंका जाहिर की कि बगैर पुलिस की शह के इस तरह का गोरखधंधा नहीं चल सकता। वहीं, पार्टी ने केंद्र सरकार की भूमिका भी इस मसले में संदेहास्पद बताई है। 

पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने कहा कि जिस तरह से आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम पर दिल्ली के रोहिणी में गोरखधंधा चल रहा था वो निश्चित तौर पर केंद्र सरकार के अधीन काम करने वाली दिल्ली पुलिस और भाजपा नेताओं की शह पर ही चल रहा था। 

वीरेंद्र देव दीक्षित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। महिला आयोग की कोशिश व अदालत के आदेश के बाद 41 बच्चियों को वहां से बाहर निकाला जा सका है, लेकिन अभी भी कई अंदर फंसी हुई हैं। 

संजय सिंह ने मांग की कि पुलिस जल्द से जल्द ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर जेल में डाले। वहीं, मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए। इससे पता चल जाएगा कि देश में राजधानी में किन-किन नेताओं के शह पर गोरखधंधा चल रहा था। 

दूसरी तरफ महिला विंग की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रिचा पांडेय मिश्रा ने कहा कि यह बड़े शर्म की बात है कि पुलिस की नाक के नीचे इस तरह का गोरखधंधा सालों से चल रहा था और पुलिस कुछ नहीं कर पाई। नरेला के मामले में भी यही हुआ था और रोहिणी में भी यही है। 

You May Also Like

English News