दिल्ली की लड़कियां लड़को के साथ करना चाहती कुछ ऐसा, जान कर हो जायेंगे हैरान

डेटिंग लड़के हों या लड़कियां सबके लिए एक फैशन बन गया है। खास कर शहरों में ये एक ट्रेंड बन चुका है। हर कोई अपनी लाइफ में एक गर्लफ्रेंड तो जरूर चाहता है। वैसे ही सभी लड़कियों को भी अपनी लाइफ में एक बॉयफ्रेंड की जरूरत शिद्दत से महसूस होती है। 

दिल्ली की लड़कियां लड़को के साथ करना चाहती कुछ ऐसा, जान कर हो जायेंगे हैरान कैब में लड़की को अकेला पाकर ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा कि लड़की के उड़ गए होश, और फिर….

लेकिन ऐसा तो है नहीं कि ये कोई मार्केट है और जिसे जो पसंद आए मनचाहा उठा ले। आज की तारीख में ये एक जंग है। हर किसी की पसंद के अपने पैमाने हैं। आप किसी की पसंद के पैमाने पर फिट आए तो बहुत अच्छा, नहीं तो आप बेकार हैं।

म्यूट वॉइसेस नाम का एक यूट्यूबचैनल है। उन्होंने दिल्ली की लड़कियों से एक सवाल पूछा। क्या सवाल? क्या आप किसी ‘हरियाणवी लड़के’ के साथ डेट पर जाना चाहेंगी?


बुर्के में सेक्स करती है ये ‘पॉर्नस्टार’ देखे विडियो, चेहरा देखने को बेताब रहते हैं लोग!

जवाब चौंकाने वाले आए। आप हम सभी जानते हैं कि हरियाणा के लड़के अच्छे खासे लंबे-चौड़े और स्मार्ट होते हैं। क्यों कोई हरियाणा के लोगों के साथ डेट पर नहीं जाना चाहेगा? लेकिन यहीं पर वो बात है। जरूरी नहीं आप दिखने में स्मार्ट हैं तो आपकी पर्सनैलिटी को एक्सेप्ट कर लिया जाएगा।

अब जैसा कि हरियाणा वाले लड़कों के साथ कोई अगर डेट करने को तैयार होती हैं तो वो लुक को लेकर होती हैं, कोई उनके बात करने के अलग लहजे से खुश हो कर होती हैं। लेकिन कुछ लोगों को बात करने के इसी लहजे से प्रॉब्लम है।
loading...

You May Also Like

English News