दिल्ली के पार्क में झूले से लटका मिला शव, 10 दिन से लापता था युवक

दिल्ली के एक पार्क में झूले पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. युवक 10 दिन से अपने घर से लापता था. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके की है. जहां एक पार्क के अंदर झूले से 17 वर्षीय युवक की लाश लटकी हुई थी. जिसकी पहचान जेजे कॉलोनी निवासी शनि के रूप में हुई. शनि अपने घर से पिछले 10 दिनों से गायब था. वह घर से 90 हजार रुपये भी ले गया था.

विकासपुरी थाना पुलिस ने शनि का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल हॉस्पिटल भेज दिया है. अब पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

शनि के पिता ने बताया कि वह पिछले 10 दिनों से घर में रखे लगभग 90 हजार रुपये लेकर गायब था. पहले तो शनि को काफी जगह पर तलाश किया गया लेकिन जब शनि नहीं मिला तो पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की. उनका आरोप है कि विकासपुरी थाना पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की. ना ही उनके बेटे की गुमशुदगी दर्ज की.

जेजे कॉलोनी में उनके बेटे के बारे में उन्हें पता चला कि पिछले 10 दिनों से वह अपने एक दोस्त के साथ रह रहा था. उसने एक पुरानी बाइक भी खरीदी थी. वे शनि के दोस्त के घर पर पहुंचे. शनि तो वहां नहीं मिला लेकिन वे उसकी बाइक लेकर घर चले आए. बावजूद इसके शनि घर वापस नहीं आया.

शनिवार की दोपहर पुलिस उनके घर पहुंची और शनि की मौत की जानकारी दी. पिता का आरोप है कि पैसों के लिए उनके बेटे शनि की हत्या की गई है. हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी का वह दोस्त है, जिसके साथ वह पिछले 10 दिनों से रह रहा था. पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक शनि का शव झूले की चैन से लटका हुआ पाया गया. जिसके चलते पुलिस भी कई पहलुओं से मामले को खंगालने में लगी हुई है. पुलिस इस मामले में फॉरेंसिक टीम की मदद भी ले रही है.

 

You May Also Like

English News