दिल्ली के बाद अब मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में सुकून देगी बारिश

देश के कई हिस्सों में मानसून ने दस्तक दे दी है. मानसून के दस्तक देने के साथ ही मुंबई और केरल में जोरदार बारिश हुई. वहीं मानसून की दस्तक दिल्ली में भी हो गई है जिसके बाद वहां पर लोगों की राहत की बारिश हो चुकी है. इसी बीच मिल रही खबर के अनुसार अगले दो दिनों में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की उम्मीद है. वहीं छत्‍तीसगढ़ में राजधानी रायपुर समेत प्रदेश भर में मानसून ने दस्‍तक दे दी है. मंगलवार शाम राजधानी समेत प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई. हालाँकि मध्यप्रदेश में होने बारिश लोगों की जिंदगियों को इतना अस्त-व्यस्त नहीं करती है जितना मुंबई, बिहार आदि राज्यों में बाढ़ और भारी बारिश के कारण लोगों की जिंदगियां मुश्किल में होती है.

वहीं देश के कई हिस्सों हो रही बारिश के साथ मध्यप्रदेश में भी कई हिस्सों में हाल ही में अच्छी बारिश देखने को मिली है. वहीं मौसम विभाग ने एक जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि अगले 48 घंटों में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के तेज बारिश की आशंका जताई जा रही है. वहीं इंदौर, होशंगाबाद, जबलपुर सहित कई शहरों में मौसम विभाग ने चेतावनी भी जारी कर दी है. 

वहीं छत्‍तीसगढ़ में राजधानी रायपुर समेत प्रदेश भर में मानसून ने दस्‍तक दे दी है. मंगलवार शाम राजधानी समेत प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई. हालाँकि मध्यप्रदेश में होने बारिश लोगों की जिंदगियों को इतना अस्त-व्यस्त नहीं करती है जितना मुंबई, बिहार आदि राज्यों में बाढ़ और भारी बारिश के कारण लोगों की जिंदगियां मुश्किल में होती है. 

 

You May Also Like

English News