दिल्ली: गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में लगी आग, 1 की मौत

राजधानी दिल्ली के व्यस्ततम होलसेल मार्केट करोल बाग स्थित एक गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में शनिवार को तड़के भीषण आग लग गई. हादसे में अब तक एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना है.दिल्ली: गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में लगी आग, 1 की मौत

सूत्रों के मुताबिक, व्यक्ति की मौत धुएं के चलते दम घुटने से हुई. आग पर काबू पाने के लिए पांच दमकल लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि आग पर अब काबू पा लिया गया है. गौरतलब है कि करोल बाग का पूरा इलाका होलसेल मार्केट का इलाका है और कपड़ों की होलसेल मंडी भी इसी इलाके में है.

करोल बाग में हुए इस अग्निकांड के बारे में अब तक पता नहीं चल सका है कि आग किस कारण से लगी. अग्निकांड को लेकर शेष जानकारियों का अभी इंतजार है. 

बताते चलें कि दिल्ली के ही बवाना इलाके में 20 जनवरी को एक फैक्ट्री में लगी आग में 17 लोगों की मौत हो गई थी. फैक्ट्री के दो मालिकों में से एक मनोज जैन को गिरफ्तार कर लिया गया था. जांच में पता चला था कि फैक्ट्री में अवैध तरीके से पटाखा बनाने का काम चल रहा था.

बवाना अग्निकांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है. हादसे की शिकार एक मृतक सोनी की मां का कहना था कि इसमें 18 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में उनकी बेटी का अजन्मा बच्चा भी शामिल था.

You May Also Like

English News