दिल्ली पुलिस के ASI की थाने के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

दिल्ली के रोहिणी साउथ थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में एक एएसआई का शव मिलने से सनसनी फैल गई. चौकाने वाली बात ये है कि थाने के अंदर गोली चली लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.दिल्ली पुलिस के ASI की थाने के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह मामला गुरुवार सुबह का है. रोहिणी साउथ थाने की तीसरी मंजिल पर बनी बैरक में एएसआई रमेश का शव थाने के एक स्टाफ को दिखा. उसके सीने में गोली लगी थी और एएसआई की सर्विस रिवॉल्वर पास ही पड़ी हुई थी.

इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है.

रमेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. दिल्ली के नरेला पुलिस कॉलोनी में वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. रमेश की मालखाने में तैनाती थी और घटना के वक्त वो ड्यूटी खत्म करके अपनी बैरक में आराम कर रहा था. 

बता दें कि एक महीने पहले ही रमेश के पिता की मौत हुई थी, जिससे वो दुखी था. हालांकि, मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उसने इसी वजह से यह कदम उठाया या फिर इसके पीछे कोई और वजह है.

यह पहला मामला नहीं जब दिल्ली पुलिस के जवान ने थाने में ही खुदकुशी की हो. इसी साल अगस्त में दिल्ली पुलिस के एक हेड कांन्सटेबल प्रमोद कुमार ने थाने में खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया.

loading...

You May Also Like

English News