दिल्ली पुलिस ने अपहरण किए बच्चे को बचाया, एनकाउंटर में एक किडनैपर ढेर

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके से अपहरण किए गए कक्षा एक के छात्र को दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने छुड़ा लिया है। पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया है।दिल्ली पुलिस ने अपहरण किए बच्चे को बचाया, एनकाउंटर में एक किडनैपर ढेर

एनकाउंटर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हुआ। पुलिस को सूचना मिली थी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके से अपहरण किए गए पांच साल के बच्चे को गाजियाबाद में छिपाकर रखा गया है।
सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने उस फ्लैट की घेरबंदी की, जिसमें रेहान गुप्ता को बंधक बनाकर रखा था। पुलिस ने जब फ्लैट का गेट खुलवाया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

फायरिंग में एक बदमाश मारा गया। जबकि एक घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर एक घंटे से ज्यादा चला। फिलहाल क्राइम ब्रांच टीम घायल आरोपी से पूछताछ में जुटी है। 

आपको बता दें कि 25 जनवरी की सुबह को छात्र का अपहरण हुआ था। नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला रेहान गुप्ता अपनी बहन के साथ सुबह करीब 7.30 बजे बस में सवार हुआ था। स्कूल बस में करीब 20 बच्चे थे। 

बाइक सवार दो बदमाशों ने दिलशाद गार्डन इलाके में बस को रुकवाया और छात्र का अपहरण कर लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने ड्राइवर की गोली मार दी थी। बदमाशों ने बच्चे के परिजनों  से 50 लाख की फिरौती मांगी थी। 

You May Also Like

English News