दिल्ली पुलिस ने किया रहस्यमयी हत्या का पर्दाफाश

दिल्ली पुलिस ने रहस्यमयी हत्या के मामले को सुलझा लिए है, कुछ  दिनों पहले पुलिस को तुगलकाबाद किले के जंगलों में मिली युवक की अधजली लाश मिली थी, जिसकी शिनाख्त करना मुश्किल था. लेकिन, मृतक के बाजू पर  ‘यू एन नीरज’ नाम से टैटू था. इसी टैटू की मदद से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की और जांच कर दो नाबालिग लड़कियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया.दिल्ली पुलिस ने रहस्यमयी हत्या के मामले को सुलझा लिए है, कुछ  दिनों पहले पुलिस को तुगलकाबाद किले के जंगलों में मिली युवक की अधजली लाश मिली थी, जिसकी शिनाख्त करना मुश्किल था. लेकिन, मृतक के बाजू पर  'यू एन नीरज' नाम से टैटू था. इसी टैटू की मदद से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की और जांच कर दो नाबालिग लड़कियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया.  इस मामले में जब पुलिस ने नीरज के करीबियों से पूछताछ की, तो  पता चला कि नीरज अपने एक दोस्त के साथ घटना के रोज तुगलकाबाद के जंगल में दो लड़कियों से मिलने गया था. इन लड़कियों में से एक ने नीरज को अपनी सहेली के साथ अकेले में मिलने के लिए बुलाया था और यह भी बताया था कि वह अपने दोस्त को साथ ले आए. बाद में मौका पाकर नीरज का कत्ल कर दिया गया.  यह सुराग मिलने के बाद पुलिस ने उन लड़कियों की तलाश शुरू की, काफी मशक्कत के बाद जब पुलिस इस लड़की के पास पहुंची तो शुरू में वह किसी पेशेवर अपराधी की तरह लगातार पुलिस को गुमराह करती रही. मगर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो जो सच सामने आया वो बेहद चौंकाने वाला था. दरअसल इस लड़की के भाई शिवा की दोस्ती नीरज की रिश्तेदार के साथ थी जिससे वह शादी करना चाहता था, लेकिन शिवा पहले से शादीशुदा था, लिहाजा इनके शादी के प्रस्ताव को लड़की वालों ने ठुकरा दिया,  बस इसी बात का बदला लेने के लिए शिवा ने अपनी बहन के जरिए नीरज को ट्रैप किया और मौका मिलते ही उसे मार डाला. फ़िलहाल पुलिस ने सभी अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में जब पुलिस ने नीरज के करीबियों से पूछताछ की, तो  पता चला कि नीरज अपने एक दोस्त के साथ घटना के रोज तुगलकाबाद के जंगल में दो लड़कियों से मिलने गया था. इन लड़कियों में से एक ने नीरज को अपनी सहेली के साथ अकेले में मिलने के लिए बुलाया था और यह भी बताया था कि वह अपने दोस्त को साथ ले आए. बाद में मौका पाकर नीरज का कत्ल कर दिया गया.

यह सुराग मिलने के बाद पुलिस ने उन लड़कियों की तलाश शुरू की, काफी मशक्कत के बाद जब पुलिस इस लड़की के पास पहुंची तो शुरू में वह किसी पेशेवर अपराधी की तरह लगातार पुलिस को गुमराह करती रही. मगर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो जो सच सामने आया वो बेहद चौंकाने वाला था. दरअसल इस लड़की के भाई शिवा की दोस्ती नीरज की रिश्तेदार के साथ थी जिससे वह शादी करना चाहता था, लेकिन शिवा पहले से शादीशुदा था, लिहाजा इनके शादी के प्रस्ताव को लड़की वालों ने ठुकरा दिया,  बस इसी बात का बदला लेने के लिए शिवा ने अपनी बहन के जरिए नीरज को ट्रैप किया और मौका मिलते ही उसे मार डाला. फ़िलहाल पुलिस ने सभी अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

You May Also Like

English News