दिल्ली: फ्लाईओवर पर ट्रकों की अवैध पार्किंग ने दो मासूमों की ली जान

दिल्ली में फ्लाईओवर के लूप पर अवैध पार्किंग में खड़े ट्रक से कुचलकर दो मासूमों की मौत हो गई. हैरानी वाली बात यह है कि ट्रक खड़ी थी और अचानक फ्लाईओवर के ढलान पर लुढ़कने लगी, जिसके नीचे वहां से पैदल ही गुजर रहे दो मासूम आ गए. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.दिल्ली: फ्लाईओवर पर ट्रकों की अवैध पार्किंग ने दो मासूमों की ली जान

घटना नॉर्थ दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर की है. फ्लाईओवर की लूप लाइन पर ढेरों ट्रक अवैध पार्किंग में खड़े थे. शुक्रवार की दोपहर छठी क्लास में पढ़ने वाला आफताब और इस्तिखार नमाज अदा करने के लिए इंद्रलोक मस्जिद जा रहे थे.

तभी सबसे ऊपर की ओर खड़ी ट्रक में किसी ने हैंड ब्रेक की लीवर खींच दी और ट्रक तेजी से लुढ़कने लगा और आगे खड़े दो ट्रकों में जोरदार टक्कर मारी. दोनों ट्रकों के बीच दुर्भाग्य से दोनों बच्चे भी आ गए और ट्रकों के बीच कुचलकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि फ्लाईओवर पर लाइन से ट्रकों का जमावड़ा लगा रहता है. यहां पुलिस की मिलीभगत से अवैध तरीके से ट्रकों की पार्किंग कराई जाती है. जिसके कारण राहगीरों को पैदल फ्लाईओवर पर जाने के लिए लाइन से खड़े ट्रकों के साथ-साथ चलना पड़ता है. 

एक तो ट्रकों के खड़ी होने से फ्लाईओवर की रोड भी संकरी हो जाती है और आए दिन जाम लगा रहता है. दूसरे जगह कम होने से इस तरह की दुर्घटनाएं होने का खतरा बना रहता है. स्थानीय लोगों का ये भी आरोप है कि हादसे के काफी देर बाद पुलिस औऱ एंबुलेस की गाड़ियां पहुंचीं.

जब तक पुलिस और एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, तब तक दोनों मासूम ट्रक के बीच फंसे रहे. फिलहाल सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई. है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

You May Also Like

English News