दिल्ली में नाबालिग से रेप की कोशिश, मारा-पीटा, फेंका सीढ़ियों से नीचे

राजधानी दिल्ली में होली वाले दिन जहां सभी रंग खेलने में मशगूल थे, वहीं एक नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म और बर्बरता का दर्दनाक मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने नाबालिग के साथ कुकर्म करने की कोशिश की.

पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं घटना से पीड़ित लड़के का पूरा परिवार सदमे में है. घटना दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक, घटना होली वाले दिन की है. पीड़ित को पड़ोस में ही रहने वाला व्यक्ति बुलाकर अपने घर ले गया. वहां उसने नाबालिग लड़के को खूब शराब पिलाई. नाबालिग पर जब शराब का काफी नशा चढ़ गया तो आरोपी ने उसका रेप करने की कोशिश की.

पीड़ित लड़के के मुताबिक, पहले तो आरोपी ने लड़के से अपने साथ सोने के लिए कहा. लेकिन पीड़ित लड़के ने जब इसका विरोध किया तो उसने नाबालिग से जबरदस्ती करने की कोशिश की.

इसके बाद नाबालिग पीड़ित आरोपी के चंगुल से भागने की कोशिश करने लगा तो आरोपी पड़ोसी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं भाग रहे नाबालिग लड़के को आरोपी ने सीढ़ियों से धक्का दे दिया, जिससे पीड़ित को काफी चोटें आई हैं.

इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है. परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है. परिवार वालों के आरोप के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है.

You May Also Like

English News