दिल्ली में पांच करोड़ की अवैध विदेशी शराब बरामद

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने पश्चिम विहार स्थित एक कंपनी के गोदाम से आयातित विदेशी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। वहां से अलग-अलग ब्रांड के 3400 कार्टन बरामद किए गए हैं। इसकी कीमत पांच करोड़ रुपये से ज्यादा है। इस गोदाम से शराब अवैध रूप से आधी कीमत पर दिल्ली के बार-रेस्टोरेंट तथा लोगों को बेची जाती थी।

इस मामले में पुलिस ने पीजीएफ लिमिटेड नामक कंपनी के महाप्रबंधक समुयेल कुट्टी, अतिरिक्त महाप्रबंधक आदित्य गुप्ता तथा विरेंद्र सिंह राणा को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उन बार-रोस्टोरेंट मालिक व लोगों की तलाश कर रही है, जो अवैध शराब खरीदते थे।

अपराध शाखा के अतिरिक्त आयुक्त राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग अवैध रूप से आयातित विदेशी शराब की बिक्री कर रहे हैं। इसके बाद डीसीपी राजेश देव और दिल्ली आबकारी विभाग के उप निरीक्षक विशाल चौधरी की टीम ने 30 अगस्त को पश्चिम विहार कॉमर्शियल सेंटर स्थित एक कंपनी के कार्यालय में छापा मारकर विरेंद्र सिंह राणा को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, बेसमेंट से समुयेल कुट्टी और आदित्य गुप्ता को दबोच लिया गया। तलाशी लेने पर कार्यालय से 3400 विदेशी शराब की पेटियां बरामद हुईं, जिनमें 25 हजार से अधिक शराब की बोतलें थीं।

You May Also Like

English News