दिल्ली में पानी की भारी किल्लत, ऑल पार्टी मीटिंग बुलाएं केजरीवाल: मनोज तिवारी

दिल्ली के सांसद और बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर पानी को लेकर लापरवाही का बड़ा आरोप लगाया है. तिवारी ने कहा कि हरिणाया पर दिल्ली में पानी को लेकर मचे हाहाकार का ठीकरा फोड़ने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा पानी के डिस्ट्रिब्यूशन में कमी है.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत, ऑल पार्टी मीटिंग बुलाएं केजरीवाल: मनोज तिवारीशनिवार को जहां एक तरफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक हरियाणा सरकार के खिलाफ हरियाणा भवन पर पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे तो दूसरी तरफ दिल्ली के साउथ एक्स में एमसीडी आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंचे मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर जमकर हमला बोला.

पानी का डिस्ट्रीब्यूशन फेल

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. केजरीवाल सरकार इसके लिए हरियाणा सरकार पर आरोप मढ़ रही है लेकिन असलियत यह है कि दिल्ली में पानी की किल्लत नहीं है. इनके डिस्ट्रिब्यूशन में कमी है, ये शर्म की बात है कि सरकार दिल्ली की कॉलोनियों में पानी नहीं पहुंचा पा रही है. केजरीवाल सरकार पर मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल डोर स्टेप डिलीवरी का बिल ना लाएं बल्कि डोर स्टेप डिलीवरी का विल लाएं. 

पानी के मुद्दे पर ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई जाए

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि पानी की समस्या पर ऑल पार्टी मीटिंग बुला ली जाए. हम आने को तैयार हैं और कांग्रेस भी आ जाएगी. जैसे मुख्यमंत्री ने सीलिंग पर ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई वैसे ही इस वक्त पूरी दिल्ली प्यासी है, कॉलोनियों में पानी नहीं पहुंच रहा है. ऐसे में समस्या बहुत गंभीर हो गई है, इसलिए तुरंत ही ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई जाए.

You May Also Like

English News