दिल्ली में पानी-बिजली को लेकर केजरीवाल के खिलाफ BJP का हल्ला बोल

बिजली और पानी की समस्या को लेकर दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास जोरदार प्रदर्शन किया. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल रहे. बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी तादात में चंदगीराम अखाड़े पर जमा हुए, जहां पहले मनोज तिवारी और महामंत्री राजेश भाटिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.बिजली और पानी की समस्या को लेकर दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास जोरदार प्रदर्शन किया. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल रहे. बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी तादात में चंदगीराम अखाड़े पर जमा हुए, जहां पहले मनोज तिवारी और महामंत्री राजेश भाटिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.  इसके बाद कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए मनोज तिवारी के साथ सीएम केजरीवाल के आवास की ओर मार्च शुरू किया. वहीं, प्रदर्शन को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया था. जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड पर चढ़कर सीएम आवास की तरफ जाने की कोशिश शुरू की, वैसे ही पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया.  दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के सत्ता में आए हुए साढ़े तीन साल हो चुके हैं, लेकिन सरकार आज तक लोगों को पानी नहीं मुहैया करा सकी, तो वहीं बिजली के बढ़े हुए रेट लोगों को रुला रहे हैं. इस दौरान मनोज तिवारी ने एमसीडी फंड का मुद्दा उठाया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट से एमसीडी को कूड़े को लेकर कड़ी फटकार लगी थी.  मनोज तिवारी ने कहा सरकार जानबूझकर एमसीडी का फंड रोक रही है, ताकि जनता के बीच बीजेपी को बदनाम किया जा सके. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक सरकार एमसीडी को फंड देने से लेकर पानी तक का मुद्दा नहीं सुलझाती है, तब तक अब दिल्ली बीजेपी इसी तरह सड़कों पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी.

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए मनोज तिवारी के साथ सीएम केजरीवाल के आवास की ओर मार्च शुरू किया. वहीं, प्रदर्शन को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया था. जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड पर चढ़कर सीएम आवास की तरफ जाने की कोशिश शुरू की, वैसे ही पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के सत्ता में आए हुए साढ़े तीन साल हो चुके हैं, लेकिन सरकार आज तक लोगों को पानी नहीं मुहैया करा सकी, तो वहीं बिजली के बढ़े हुए रेट लोगों को रुला रहे हैं. इस दौरान मनोज तिवारी ने एमसीडी फंड का मुद्दा उठाया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट से एमसीडी को कूड़े को लेकर कड़ी फटकार लगी थी.

मनोज तिवारी ने कहा सरकार जानबूझकर एमसीडी का फंड रोक रही है, ताकि जनता के बीच बीजेपी को बदनाम किया जा सके. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक सरकार एमसीडी को फंड देने से लेकर पानी तक का मुद्दा नहीं सुलझाती है, तब तक अब दिल्ली बीजेपी इसी तरह सड़कों पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी.

You May Also Like

English News