दिल्ली में विकास की गति होगी तेज

दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विवाद के मामले में हाल ही सुप्रीम कोर्ट में आए फैसले के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने पुराने रंग में नजर आ रहे है. केजरीवाल ने इस बारे में कहा है कि अब दिल्ली में विकास कार्यों में तेजी आएगी. दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विवाद के मामले में हाल ही सुप्रीम कोर्ट में आए फैसले के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने पुराने रंग में नजर आ रहे है. केजरीवाल ने इस बारे में कहा है कि अब दिल्ली में विकास कार्यों में तेजी आएगी.   केजरीवाल ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि " "अब अनधिकृत कॉलोनियों में सड़कों, नालियों, पानी और सीवर लगाने के कार्य तेजी से होंगे। मैं आज कुछ कॉलोनियों में इन कार्यो के निरीक्षण के लिए जा रहा हूं." बता दें, इस फैसले के बाद ही अरविन्द केजरीवाल ने घर-घर राशन पहुंचाने वाली योजना को भी मंजूरी दे दी है. वहीं इसके साथ ही कई योजनाओं को केजरीवाल सरकार ने हरी झंडी दी है.   बता दें, लम्बे समय से चले आ रहे दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के विवाद के कारण दिल्ली में विकास रुके हुए थे. वहीं दिल्ली के कामों में केंद्र सरकार और उपराज्यपाल का भी हस्तक्षेप था. हालाँकि इससे पहले केजरीवाल की दलीलों को दिल्ली हाईकोर्ट ने नकार दिया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इन मामलों में उपराज्यपाल की गलती मानी है और दिल्ली सरकार को बड़ी राहत दी है.

केजरीवाल ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि ” “अब अनधिकृत कॉलोनियों में सड़कों, नालियों, पानी और सीवर लगाने के कार्य तेजी से होंगे। मैं आज कुछ कॉलोनियों में इन कार्यो के निरीक्षण के लिए जा रहा हूं.” बता दें, इस फैसले के बाद ही अरविन्द केजरीवाल ने घर-घर राशन पहुंचाने वाली योजना को भी मंजूरी दे दी है. वहीं इसके साथ ही कई योजनाओं को केजरीवाल सरकार ने हरी झंडी दी है. 

बता दें, लम्बे समय से चले आ रहे दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के विवाद के कारण दिल्ली में विकास रुके हुए थे. वहीं दिल्ली के कामों में केंद्र सरकार और उपराज्यपाल का भी हस्तक्षेप था. हालाँकि इससे पहले केजरीवाल की दलीलों को दिल्ली हाईकोर्ट ने नकार दिया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इन मामलों में उपराज्यपाल की गलती मानी है और दिल्ली सरकार को बड़ी राहत दी है.

You May Also Like

English News