दिल्ली में होटल में लाश मिलने से फैली सनसनी

देश की राजधानी दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल में एक लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जाँच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस पता लगा रही है की लड़की की मौत कैसे हुई, ये बात पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है.देश की राजधानी दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल में एक लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जाँच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस पता लगा रही है की लड़की की मौत कैसे हुई, ये बात पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है.  पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा. यह घटना दिल्ली के मयूर विहार स्थित एक फाइव स्टार होटल का है. इस होटल के कमरा नंबर 1137 से लड़की की लाश बरामद हुई. इस मामले में हैरानी की बात यह है कि कमरा अंदर से बंद था. और लड़की की बॉडी पर कोई भी चोट का निशान नहीं है. लड़की की पहचान नीलिमा के तौर पर हुई है.  इस  घटना के बारे में पता गुरुवार शाम को तब चला, जब लड़की का एक दोस्त लगातार उसे काल कर रहा था. फिर भी लड़की फोन पर रेस्पांस नहीं दे रही थी. इसके बाद उस लड़के ने होटल में फोन किया जिसके बाद होटल के स्टाफ ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो पाया कि लड़की कमरे के बाथरूम में बेसुध पड़ी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा. यह घटना दिल्ली के मयूर विहार स्थित एक फाइव स्टार होटल का है. इस होटल के कमरा नंबर 1137 से लड़की की लाश बरामद हुई. इस मामले में हैरानी की बात यह है कि कमरा अंदर से बंद था. और लड़की की बॉडी पर कोई भी चोट का निशान नहीं है. लड़की की पहचान नीलिमा के तौर पर हुई है.

इस  घटना के बारे में पता गुरुवार शाम को तब चला, जब लड़की का एक दोस्त लगातार उसे काल कर रहा था. फिर भी लड़की फोन पर रेस्पांस नहीं दे रही थी. इसके बाद उस लड़के ने होटल में फोन किया जिसके बाद होटल के स्टाफ ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो पाया कि लड़की कमरे के बाथरूम में बेसुध पड़ी हुई थी.

You May Also Like

English News