दिल्ली: शीला के साथ एक मंच पर नजर आए माकन, जमकर की तारीफ

कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित एक ही मंच पर एक साथ नजर आए, दिल्ली की राजनीति के लिए यह अहम बात है. अर्से से शीला-माकन खेमे में अनबन की खबरें कांग्रेस के लिए चिंता का सबब रही हैं, लेकिन दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी की नियुक्ति होने के बाद ये तस्वीरें सामने आईं हैं. इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस के तमाम बड़े नाम एक मंच पर नजर आए.दिल्ली: शीला के साथ एक मंच पर नजर आए माकन, जमकर की तारीफ

ऑल इंडिया महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव, पूर्व दिल्ली सीएम शीला दीक्षित, पूर्व दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष जेपी अग्रवाल, पूर्व मंत्री योगानंद शास्त्री, पूर्व सांसद महाबल मिश्रा, किरण वालिया जैसे तमाम दिल्ली कांग्रेस के बड़े नाम एक ही मंच पर दिखे.

दिलचस्प ये रहा कि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन का हाल ही में जन्मदिन भी था और उन्हें तोहफे के तौर पर एकजुट कांग्रेस मिली, बेशक मंच पर ही सही.

अजय माकन ने शीला दीक्षित की तारीफ में कसीदे कसते हुए कहा कि नई पीढ़ी को शीला जी ने आगे बढ़ाया है. शीला दीक्षित जी प्रदेश कांग्रेस को ऐसे ही आशीर्वाद देती रहें. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 15 साल कांग्रेस का शासन रहा है और वो दिल्ली का स्वर्णिम युग रहा. मौके पर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने यह भी कह दिया कि अजय माकन दिल्ली के सीएम बनें ये कामना है. 

माकन बोले शीला आशीर्वाद दें, शीला बोलीं ‘बिल्कुल’

शीला दीक्षित से जब सवाल पूछा गया कि अजय माकन ने कहा है कि आशीर्वाद बनाए रखें तो क्या ये आशीर्वाद बना रहेगा? इस पर उनका जवाब था obviously यानि ‘बिल्कुल’. अजय माकन ने मौके पर खुशी जताई और कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कुशासन से लड़ने के लिए एकजुट है.

loading...

You May Also Like

English News