दिल्ली सचिवालय में धरने पर बैठे भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की तबीयत खराब, अस्पताल ले जाए गए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्री गोपाल राय के साथ अपनी मांगों को लेकर मंगलवार को 9वें दिन भी उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर धरना दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर दिल्‍ली सचिवालय में भाजपा नेताओं का अनिश्‍चितकालीन धरना जारी है। मंगलवार को दोपहर मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर अन्य भाजपा नेताओं के साथ अनशन कर रहे नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया है। इससे पहले दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी सोमवार को दिल्ली सचिवालय जाकर मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर अनशन दे रहे भाजपा नेताओं से मुलाकात की। वह अधिकारियों के कार्यालयों में भी गए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपना काम कर रहे थे और वहां आए लोगों ने भी बताया कि उन्हें अधिकारियों से मुलाकात करने में किसी तरह की परेशानी नहीं हो रही है।  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल संकट व दिल्ली के लोगों की अन्य समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, जगदीश प्रधान व कपिल मिश्र धरने पर बैठे हुए हैं। जहां भाजपा सांसद व विधायक लोगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं । वहीं, मुख्यमंत्री अपने अहंकार की लड़ाई में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता शहर में मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही राजनीतिक नौटंकी को लगातार देख रही है और इससे वह निराश व नाराज हैं।

बता दें कि धरने पर बैठे अन्य भाजपा नेताओं ने कहा है कि जब तक सीएम केजरीवाल काम पर वापस नहीं लौटते हैं तब तक वह भूख हड़ताल करेंगे। उन्‍होंने कहा है कि अरविंद केजवरीवाल और उनके मंत्री अपना नाटक खत्‍म नहीं करते और फिर से काम पर नहीं लौटते तब तक हम भूख हड़ताल पर रहेंगे क्‍योंकि दिल्‍ली प्‍यासी है।

इससे पहले दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी सोमवार को दिल्ली सचिवालय जाकर मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर अनशन दे रहे भाजपा नेताओं से मुलाकात की। वह अधिकारियों के कार्यालयों में भी गए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपना काम कर रहे थे और वहां आए लोगों ने भी बताया कि उन्हें अधिकारियों से मुलाकात करने में किसी तरह की परेशानी नहीं हो रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल संकट व दिल्ली के लोगों की अन्य समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा, जगदीश प्रधान व कपिल मिश्र धरने पर बैठे हुए हैं। जहां भाजपा सांसद व विधायक लोगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं । वहीं, मुख्यमंत्री अपने अहंकार की लड़ाई में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता शहर में मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही राजनीतिक नौटंकी को लगातार देख रही है और इससे वह निराश व नाराज हैं।

 

You May Also Like

English News